विज्ञापन
Story ProgressBack

अशोक गहलोत की बहन विमला देवी का निधन, वसुंधरा राजे ने कही बड़ी बात

अशोक गहलोत की बड़ी बहन विमला देवी का 95 साल की उम्र में निधन हो गया है. उनका निधन जोधपुर में हुआ है.

Read Time: 2 min
अशोक गहलोत की बहन विमला देवी का निधन, वसुंधरा राजे ने कही बड़ी बात
अशोक गहलोत की बड़ी बहन विमला देवी का निधन

Rajasthan News: राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत की बड़ी बहन विमला देवी का 95 साल की उम्र में निधन हो गया है. उनके बारे में बताया जा रहा है कि वह काफी समय से बीमार थी और उनका इलाज चल रहा था. लेकिन मंगलवार (5 मार्च) को उन्होंने अंतिम सांस ली. जानकारी के अनुसार, अशोक गहलोत की बहन विमला देवी का अंतिम संस्कार 6 मार्च को किया जाएगा. यह जोधपुर के रामबाग माली समाज के शमशान में किया जाएगा.

वहीं, विमला देवी के निधन पर बीजेपी की दिग्गज नेता और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शोक जताया है. उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी की बहन विमला देवी जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि वह दिवंगत की आत्मा को शांति प्रदान करें और शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहन करने की शक्ति दें. ऊँ शांति!

गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी अशोक गहलोत की बहन के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने ने भी एक्स पर लिखा, पूर्व मुख्यमंत्री सम्मानीय अशोक गहलोत जी की आदरणीया बड़ी बहन के देहावसान की सूचना पाकर दुख हुआ. भगवान बहन विमला देवी जी को बैकुंठ में स्थान प्रदान करें. मेरी संवेदनाएं समस्त गहलोत परिवार के साथ हैं. उन्हें शोक से उबरने का संबल मिले. सादर श्रद्धांजलि.

अशोक गहलोत 6 मार्च की सुबह पहुंचेंगे जोधपुर

अशोक गहलोत की बहन विमला देवी का निधन जोधपुर में हुआ है. ऐसे में गहलोत जयपुर में हैं. अशोक गहलोत 6 मार्च को सुबह जोधपुर पहुंचेंगे और अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होंगे. अशोक गहलोत सुबह 8 बजे जयपुर से विमान के जरिए सुबह 9 बजे जोधपुर पहुंचेंगे. 

बताय जाता है कि अशोक गहलोत के लिए उनकी बड़ी बहन विमला देवी मां को मां की तरह सम्मान देते थे. वह राजनीति और सरकार के कामों में जब व्यस्त भी रहते थे तो हर हाल में राखी बंधवाने के लिए जोधपुर पहुंचते थे. वह अपने व्यस्त शेड्यूल में भी उनके लिए समय निकालते थे. 

य़ह भी पढ़ेंः जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरेंगे वैभव गहलोत? अशोक गहलोत ने भी लिया फीडबैक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close