विज्ञापन
Story ProgressBack

वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर पाकिस्तान, बांग्लादेश पर जीत के बाद बाबर बोले...

शाहीन शाह अफरीदी की शानदार गेंदबाजी और सलामी बल्लेबाज फखर जमां ने शानदार अर्धशतकीय पारी की मदद से लगातार तीन शर्मनाक हार के बार पाकिस्तान ने मंगलवार को बांग्लादेश पर 7 विकेट की जीतकर दर्ज वापसी की है

Read Time: 2 min
वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर पाकिस्तान, बांग्लादेश पर जीत के बाद बाबर बोले...
फाइल फोटो

Babar Azam on Win vs BAN WC 2023: शाहीन शाह अफरीदी की शानदार गेंदबाजी और सलामी बल्लेबाज फखर जमां ने शानदार अर्धशतकीय पारी की मदद से लगातार तीन शर्मनाक हार के बार पाकिस्तान ने मंगलवार को बांग्लादेश पर 7 विकेट की जीतकर दर्ज वापसी की है. मंगलवार को हुए इस मैच हार के बाद बांग्लादेश का वर्ल्डकप 2023 का सफर खत्म हो गया है, लेकिन पाकिस्तान का सेमीफाइनल सफर आसान नहीं है. हालांकि इस जीत ने उसकी उम्मीद कायम रखी है.

तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) की अगुआई में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश को 45.1 ओवर में महज 204 रन के स्कोर पर समेट दिया.

बैटिंग, बोलिंग और फील्डिंग में बेहतर प्रदर्शन किया

बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत के बाद राहत की सांस लेते हुए कप्तान बाबर आजम ने कहा, हमने तीनों (बैटिंग, बोलिंग और फील्डिंग) में बेहतर क्रिकेट खेला. बाबर जीत का पूरा श्रेय टीम को देते हुए कहा, हम जानते हैं, अगर फखर 20-30 ओवर तक बल्लेबाजी करते हैं, तो यह एक अलग गेंद का खेल है. उन्होंने अपना स्वाभाविक खेल खेला.

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का खराब रहा है प्रदर्शन

बाबर आजम के नेतृत्व वाली पाकिस्तान टीम वर्ल्ड कप 2023 में लगातार तीन मैच हारकर आलोचकों के निशाने पर रही है. इस पर बोलते हुए बाबर ने कहा, हम अगले दो मैच जीतने की कोशिश कर रहे हैं, इसके बाद देखेंगे कि हम कहां खड़े हैं. बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत की चर्चा करते हुए बाबर ने कहा, हमने अच्छी शुरुआत की थी. तेज गेंदबाज शाहीन ने हमें अच्छी शुरुआत दी, सलामी जोड़ी ने अच्छी साझेदारी ने टीम का हौंसला बुलंद किया. 

ये भी पढ़ें- World Cup 2023 : अफगानिस्तान ने श्रीलंका को 7 विकेट से रौंदा, विश्वकप अंक तालिका में 5 वें पायदान पर पहुंचा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close