विज्ञापन

Barmer News: ससुराल गए युवक की संदिग्ध हाल में मौत, बहन का आरोप- जबरदस्ती जहर पिलाकर मार डाला

मृतक की बहन ने बताया कि भाई के चिल्लाने पर जब वो मौके पर पहुंची तो, आरोपी उसे जहर पिला रहे थे. जहर पिलाने के बाद आरोपी उसके भाई को पकड़ कर बैठ गए, जिससे उसकी मौत हो गई.

Barmer News: ससुराल गए युवक की संदिग्ध हाल में मौत, बहन का आरोप- जबरदस्ती जहर पिलाकर मार डाला
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan News: बाड़मेर के रागेश्वरी आरजीटी इलाके में एक युवक की ससुराल में संदिग्ध हाल में मौत हो गई. मृतक की बहन ने ससुराल पक्ष पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है. जानकारी के अनुसार, मृतक ट्रक ड्राइवर था और उसकी पत्नी ने नर्सिंग कर रखी है और एक अस्पताल में काम करती है. शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बहन भाई की आटे-साटे में हुई थी शादी

पुलिस के अनुसार, मृतक रामाराम एड सिणधरी का रहने वाला है. युवक की बहन कि शादी मालपुरा में हुई थी. दोनों भाई-बहन की शादी आटा-साटा में हुई है. शनिवार रात को रामाराम अपने ससुराल मालपुरा आया था. इस दौरान खाना खाने के बाद मुंह से झाग निकलने लगे और वो अचानक बेहोश हो गया. इसके बाद जब युवक की बहन ने भाई को अचेत अवस्था में देखा तो चीखना चिल्लाना शुरू किया. बहन की आवाज सुनकर आस-पास के लोग आए.  

जबरन जहर पिलाकर की हत्या

मृतक रामाराम और उसके बहन की 8 वर्ष पहले आमने-सामने (आटा-साटा) में शादी हुई थी. शादी के बाद ही दोनों परिवारों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. मृतक की बहन पति के साथ अलग रहती है, लेकिन मृतक की पत्नी बहुत समय से अपने पीहर में ही रह रही थी. मृतक की बहन का कहना है कि शनिवार को ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके भाई को ससुराल बुलाया था.

इस दौरान खाना खाने के बाद उसे जबरन जहर पिलाया गया. भाई के चिल्लाने पर जब वो मौके पर पहुंची तो आरोपी उसे जहर पिला रहे थे. जहर पिलाने के बाद आरोपी उसके भाई को पकड़ कर बैठ गए. जिससे उसकी मौत हो गई. भाई की मौत होने के बाद उसने अपने पिता को फोन कर मौके पर बुलाया और उसके भाई को लेकर अस्पताल गए थे.

पत्नी का काम करना नहीं था पसंद

आरजीटी थानाधिकारी आदेश कुमार ने बताया कि मृतक ट्रक ड्राइवर है और उसकी पत्नी ने नर्सिंग कर रखी है, जो बाड़मेर के एक निजी अस्पताल में नर्सिंग कर्मी के रूप में काम कर रही थी, लेकिन पति को पत्नी का काम करना पसंद नहीं था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था. दो दिन पहले पत्नी ने मृतक के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दी थी. इसी को लेकर पंचायती और आपसी समझाइश के लिए मृतक ससुराल गया था. इसी दौरान मृतक की संदिग्ध में मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- सीएम भजनलाल ने जाने-अनजाने में हुई गलतियों के लिए मांगी माफी, जैन हॉस्टल को जमीन देने का किया वादा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: रामगंज मंडी की सड़कों पर मंत्री दिलावर ने लगाई झाड़ू, उठाया कचरा; स्वच्छता का दिया संदेश
Barmer News: ससुराल गए युवक की संदिग्ध हाल में मौत, बहन का आरोप- जबरदस्ती जहर पिलाकर मार डाला
Udaipur leopard hunting animals people living in fear even after 5 days
Next Article
उदयपुर में आदमखोर तेंदुए ने अब जानवरों को बनाया शिकार, 5 दिन बाद भी खौफ में जी रहे लोग
Close