विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Lok Sabha Election Phase 2: 'कांग्रेस का मुकाबला भाजपा की A और B टीम से...,' वोटिंग के बाद बायतु विधायक हरीश चौधरी का बयान

Rajasthan Voting Phase 2: पूर्व राज्य मंत्री और बायतु विधायक हरीश चौधरी ट्रैक्टर पर सवार होकर वोट डालने पहुंचे. उन्होंने लाधानियों की ढाणी पोलिंग बूथ पर मतदान किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मुकाबला भाजपा की ए और बी टीम से ही है.

Read Time: 2 min
Rajasthan Lok Sabha Election Phase 2: 'कांग्रेस का मुकाबला भाजपा की A और B टीम से...,' वोटिंग के बाद बायतु विधायक हरीश चौधरी का बयान
बायतु विधायक हरीश चौधरी ने किया मतदान

Rajasthan Lok Sabha Phase 2 Voting: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण की वोटिंग जारी है. पहले चरण के मुकाबले दूसरे चरण में मत प्रतिशत में बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है. दूसरे फेज के चुनाव में सुबह 11 बजे तक 26.84 प्रतिशत मतदान हुआ है. राजस्थान में दूसरे फेज में अशोक गहलोत, वसुंधरा राजे, गजेंद्र सिंह शेखावत, रविंद्र भाटी समेत कई दिग्गज नेताओं ने अपना वोट डाला. 

ट्रैक्टर से वोट देने पहुंचे विधायक

इस दौरान पूर्व राज्य मंत्री और बायतु विधायक हरीश चौधरी ट्रैक्टर पर सवार होकर वोट डालने पहुंचे. उन्होंने लाधानियों की ढाणी पोलिंग बूथ पर मतदान किया. इस दौरान एनडीटीवी से खास बातचीत में बताया कि जिन मुद्दों को लेकर कांग्रेस जनता के बीच उत्तरी है. उन मुद्दों को जनता तक पहुंचने में सफल रहे हैं. ऐसे में पूरी उम्मीद है कि जनता इस बार कांग्रेस के प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल को अपना आशीर्वाद देकर विजय बनाएगी. 

कांग्रेस का प्रत्याशी संसद पहुंचेगा

साथ ही उन्होंने त्रिकोणीय संघर्ष में फंसी बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर मुकाबला को लेकर कहा कि कांग्रेस का मुकाबला भाजपा की ए और बी टीम से ही है, लेकिन जनता अब इस झांसे में नहीं आने वाली और जनता ने मन बना लिया है कि इस बार कांग्रेस का प्रत्याशी जीतकर संसद पहुंचेगा. हरीश चौधरी ट्रैक्टर पर सवार होकर वोट देने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि रेतीले धारों में ट्रैक्टर ही काम आता है, इसलिए ट्रैक्टर पर ही सवार होकर मतदान करने पहुंचे हैं.

इसके अलावा राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चौरासी के सलाखड़ी गांव में कडाना बेक वाटर क्षेत्र में टापू पर बसे मतदाता नाव में बैठकर बूथ पर मतदान करने पहुंचे और लोकतंत्र के महोत्सव में अपनी भागीदारी निभाई. सलाखड़ी गांव गुजरात के कडाणा बांध के बैक वाटर टापू पर स्थित है जहा 91 वोटर्स है. टापू पर बसे गांव के लोगो का मतदान केंद्र बैक वाटर के किनारे पर है. नाव में बैठकर मतदाता अपने मतदान केंद्र तक पहुंच रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- पूर्व CM वसुंधरा राजे की अपील लाई रंग, हल्दी की रस्म छोड़कर वोट डालने आई दुल्हन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close