विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 28, 2023

भरतपुरः बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी की गोली मारकर की हत्या, सोने-चांदी के जेवर लूटकर भागे

राजस्थान के भरतपुर जिले में शनिवार को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एक सर्राफा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. साथ ही उसके पास से सोने-चांदी के जेवरों से भरा बैग लूट लिया.

Read Time: 3 min
भरतपुरः बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी की गोली मारकर की हत्या, सोने-चांदी के जेवर लूटकर भागे
भरतपुर में सर्राफा कारोबारी की हत्या के बाद अस्पताल में जुटे लोग.

Bharatpur Crime News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के बीच भी अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. बीते दिनों भरतपुर में एक युवक को ट्रैक्टर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी गई थी. जिसका वीडियो वायरल होने पर यह मामला राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियों में आया था. शनिवार शाम फिर से भरतपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया. यहां बाइक सवार बदमाशों ने एक सर्राफा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाश कारोबारी से सोने-चांदी के जेवर और लैपटॉप लूटकर भाग निकले.

घटना की जानकारी मिलते ही भरतपुर प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस अधिकारियों ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. दूसरी ओर घटना के विरोध में सर्राफा कारोबारियों ने कल रविवार को बाजार बंद करने का ऐलान कर दिया है. 

मृतक सर्राफा कारोबारी (फाइल फोटो)

मृतक सर्राफा कारोबारी (फाइल फोटो)

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को बदमाशों ने भरतपुर के बयाना में सरेआम सर्राफा व्यवसायी युवक को गोली मारकर सोने-चांदी के आभूषणों से भरे बैग और लैपटॉप के बैग को लूट कर फरार हो गए.  यह घटना तक घटी जब सर्राफा व्यवसायी युवक दुकान बंद कर घर लौट रहा था. तभी रास्ते में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने युवक को गोली मारकर सोने-चांदी के आभूषण लूट लिए. 

घटना के बाद घायल युवक को जिला अस्पताल भरतपुर में रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.  इस घटना के बाद सरार्फा कारोबारियों में रोष व्याप्त है. घटना के बाद पुलिस बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी है. 

मृतक स्वर्ण कारोबारी की पहचान मन्नी पुत्र बबलू जैन के रूप में हुई है. जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मन्नी की मौत हो गई. इस समय उसके शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.  घटना की जानकारी मिलने पर एसपी मृदुल कच्छावा भी घटनास्थल पहुंचे. उन्होंने पुलिस को मामले की छानबीन करने के निर्देश दिए.  

यह भी पढ़ें - न जमीन का विवाद न रास्ते का, दूसरे पक्ष को फंसाने के लिए भरतपुर में ट्रैक्टर से कुचलकर की थी भाई की

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close