विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2023

भीलवाड़ाः परिवहन विभाग टीम पर अवैध वसूली का आरोप, हादसे में दो लोग जख्मी, भारी हंगामा

भीलवाड़ा-चितौड़गढ़ हाईवे पर परिवहन विभाग की टीम अवैध वसूली का आरोप लगा है. बीती रात इसी अवैध वसूली के चक्कर में एक हादसा हो गया. जिसमें दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए.

Read Time: 3 min
भीलवाड़ाः परिवहन विभाग टीम पर अवैध वसूली का आरोप, हादसे में दो लोग जख्मी, भारी हंगामा

भीलवाड़ा में परिवहन विभाग की टीम पर अवैध वसूली का आरोप लगा है. बीत रात अवैध वसूली के खेल में एक हादसा हो गया. जिसमें दो ड्राइवर जख्मी हो गए, जिसके बाद भीलवाड़ा-चितौड़गढ़ हाईवे पर ट्रक चालकों ने खूब हंगामा किया. मिली जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा चित्तौड़गढ़ हाईवे पर हजारी खेड़ा के पास देर रात खूब हंगामा हुआ. परिवहन विभाग स्टाफ पर कथित अवैध वसूली के दौरान हादसा होने का आरोप लगाते हुए ट्रक चालकों ने जमकर हंगामा किया.

परिवहन विभाग की टीम पर अवैध वसूली का आरोप

हंगामा इतना बढ़ गया कि करीब 45 मिनट तक हाइवे पर यातायात जाम रहा. वाहनों की लंबी कतारें लग गई. उधर हादसे में गम्भीर रूप से घायल हुए दो लोगों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है. ट्रक चालकों का आरोप है कि भीलवाड़ा चित्तौड़ हाईवे पर परिवहन विभाग की एक टुकड़ी चालकों से अवैध वसूली कर रही थी, इसी दौरान एक ट्रक को रोका गया तब पीछे से आ रही दूसरी ट्रक ने उसको टक्कर मार दी.

ट्रक चालकों का आरोप है कि भीलवाड़ा चित्तौड़ हाईवे पर परिवहन विभाग की एक टुकड़ी चालकों से अवैध वसूली कर रही थी.

टायर जलाकर लोगों ने हाईवे किया जाम

इस हादसे में चालक और खलासी गम्भीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद ट्रक चालकों में रोष व्याप्त हो गया. ट्रक चालकों ने जमकर हंगामा किया. अधिकारियों कर्मचारियों के साथ बहस भी. मौके पर विवाद बढ़ता देख परिवहन कर्मचारी वहां से चले गए. उधर नाराज ट्रक चालकों ने टायर जला कर हाइवे पर हंगामा किया. हंगामे की सूचना मिलने के बाद पुर थाना और प्रताप नगर थाने का टीम मौके पर पहुंची और ट्रक चालकों को समझा कर जाम खुलवाया. 

दोनों घायल है पंजाब के रहने वाले

दूसरी ओर हादसे में घायल हुए दोनों लोगों का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है. दोनों घायल पंजाब के रहने वाले हैं. घायल चरणजीत सिंह और विजय सिंह का महात्मा गांधी चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में इलाज जारी है. दोनों पंजाब के मोगा गांव के रहने वाले है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close