विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में ATS की बड़ी कार्रवाई, बांग्लादेशी नागरिक और फर्जी दस्तावेज बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़

एटीएस ने राजस्थान से बांग्लादेशी नागरिक सहित दो अन्य सहयोगी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों को 5 दिन के रिमांड पर भेजा गया है.

Read Time: 3 min
राजस्थान में ATS की बड़ी कार्रवाई, बांग्लादेशी नागरिक और फर्जी दस्तावेज बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़
बांग्लादेश के नागरिक गिरफ्तार

Rajasthan News: राजस्थान में एटीएएस (ATS) ने बड़ी कार्रवाई की है. इसके तहत फर्जी दस्तावेज बनाने वाले और बांग्लादेश नागरिक को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि बांग्लादेशी नागरिक सहित दो अन्य सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों को 5 दिन के रिमांड पर भेजा गया है. अब उन लोगों से पूछताछ की जाएगी.

गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश कर एटीएस ने 5 दिन के रिमांड पर लिया है. बताया जा रहा है कि बांग्लादेशी नागरिक पाकिस्तान में शादी करके राजस्थान में रह रहा था.

कोरोना के समय पाकिस्तान से बांग्लादेश वहां से आया भारत

खबरों के मुताबिक, बांग्लादेशी नागरिक मोहम्मद महमूद आलम उर्फ किशोर कुमार उसके दो साथी परमानंद मेरवानी उर्फ नंदू व दीपक यादव को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, गिरफ्तार बांग्लादेशी मोहम्मद महमूद आलम उर्फ किशोर कुमार पहले पाकिस्तान में रहकर काम कर चुका है. उसने कोरोना कल के समय पाकिस्तान से लौटकर बांग्लादेश पहुंचा और उसके बाद उसने बांग्लादेशी पासपोर्ट और वीजा से भारतीय सीमा में प्रवेश किया.

यह भी पढ़ेंः हनुमान बेनीवाल ने सीएम भजन लाल को तबादले पर कही बड़ी बात, कहा- आपके पास गृह विभाग लेकिन...

भारत में बनाया गया वोटर आईडी और आधार कार्ड

इसके साथ ही भारत में परमानंद मेहरबानी और दीपक यादव ने फर्जी आधार कार्ड और वोटर आईडी कार्ड तैयार करवाएं थे. वर्तमान में मोहम्मद महमूद आलम उर्फ किशोर कुमार सीमावर्ती इलाके जैसलमेर में रह रहा था. जबकि आरोपी मोहम्मद महमूद आलम यहां पर होटल में काम कर रहा था.

अब एटीएस इन सभी आरोपियों की कुंडली खंगाल रही है. साथ ही पता लगाने में लगी है कि यह लोग आखिर भारत क्यों आए थे. उनकी आखिर मंशा क्या थी. एटीएस सभी सवालों को खंगाल रही है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में पेट्रोल-डीजल होगा सस्ता! महिलाओं के लिए बड़े ऐलान, इतिहास रचने के लिए दीया ने पैक किया पिटारा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close