विज्ञापन

बीकानेर में बड़ा हादसा, पानी भरने गई 4 लड़कियों की तालाब में डूबने से हुई मौत

Bikaner Girls drown News: राजस्थान में पानी भरने गई 4 लड़कियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. बीकानेर से यह खतरनाक मंजर सामने आया है. 

बीकानेर में बड़ा हादसा, पानी भरने गई 4 लड़कियों की तालाब में डूबने से हुई मौत
घटनास्थल की तस्वीर

Bikaner Girls drown Case: राजस्थान में रक्षाबंधन से दो दिन पहले एक बड़े हादसे की खबर ने पूरे प्रदेश में हलचल मचा दी. यह खबर बीकानेर से सामने आई है, जहां रानोराव तालाब में 10 लड़कियां पानी भरने गई थी. बारिश की वजह से तालाब का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ था. इस दौरान उसमें से 4 बच्चियां अचानक से डूबने लगीं, इसको देख बाकी लड़कियों ने शोर मचाना शुरू किया. शोर सुनकर एक लड़की के पिता वहां आए और चारों लड़कियों को बाहर निकालकर अस्पताल ले गए.

एक ही परिवार की सगी बहनों की हुई मौत

अस्पताल में लड़कियों को मृत घोषित कर दिया गया. मृतक दो लड़कियां एक ही परिवार की दो सगी बहने हैं. डूबने से जिनकी मौत हुई उनका नाम सोनम उम्र 8 साल, शिवानी उम्र 12 साल पुत्री रमेश बिहारी. साथ ही मुस्कान उम्र 12 साल, चांदनी उम्र 10 साल पुत्री सुरेंद्र बिहारी. इस घटना के बाद तालाब के आसपास निवास करने वाले अन्य परिवारों के लोगों में डर का माहौल बना हुआ है.

पानी आने से काफी खुश थे इलाके के लोग

हाल ही में हुई जबरदस्त बारिश से आम लोगों में खुशी का माहौल था. किसानों को बेहतर फसलें होने की उम्मीद थी. ऐसे में इस हादसे ने नोखा के लोगों में दुख की हालत पैदा कर दी. 2 दिनों की बारिश के बाद रानोराव तालाब में पांच फिट तक पानी आ चुका है. इसके आसपास रहने वाले लोग इसी पानी पर निर्भर हैं. तालाब के भर जाने से लोगों की चिन्ता दूर हो गयी थी कि उन्हें पानी के लिए तरसना नहीं पड़ेगा. लेकिन एक साथ चार बच्चियों के उसी तालाब में डूब जाने से राहत नजर आने वाला पानी अब आफत महसूस होने लगा है.

ये भी पढ़ें- राखी से दो दिन पहले भाई ने बहन को पीट-पीट कर किया अधमरा, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

बारिश से जर्जर हुईं जयपुर के सड़कों की जल्द होगी मरम्मत, CM के निर्देश पर ग्राउंड जीरो पर पहुंचे अफसरों ने दिए निर्देश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में महिला के साथ छेड़छाड़, कलेक्टर टीना डाबी के संज्ञान में आने पर कार्रवाई
बीकानेर में बड़ा हादसा, पानी भरने गई 4 लड़कियों की तालाब में डूबने से हुई मौत
Thakur ji procession started from Raghunath temple of Banswara district, Jaljhulani Gyaras celebrated since 1100 years
Next Article
बांसवाड़ा में आज शहर भ्रमण पर निकलेंगे भगवान, 1100 साल से मनाई जाती है जलझूलनी ग्यारस
Close