विज्ञापन
Story ProgressBack

दौसा में बोले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा,- 'जहां कांग्रेस है वहीं घोटाला है, वहां लूट है, छलावा है'

उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस पार्टी ने विकास को पटरी से उतार दिया है और राजस्थान की प्रगति को ग्रहण लगा दिया है. अब 25 नवंबर को राजस्थान इस ग्रहण को हटाने की तारीख है.’’

Read Time: 3 min
दौसा में बोले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा,- 'जहां कांग्रेस है वहीं घोटाला है, वहां लूट है, छलावा है'
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (फाइल फोटो )

Rajasthan Assembly Election: प्रदेश में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार का कल आखिरी दिन है. बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दौसा पहुंचे. यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने जनता से भाजपा को जिताने का आह्वान किया. नड्डा ने कहा कि दौसा में लगा ग्रहण हटाना होगा. भाषण से पहले पहाड़ी पर स्थित नीलकंठ महादेव नमन कर अपना संबोधन शुरू किया.

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए नड्डा ने कहा कि, जहां कांग्रेस है वहीं घोटाला है, वहां लूट है, छलावा है. वहीं दूसरी ओर जहां भारतीय जनता पार्टी है वहां पर विकास है, तरक्की है, महिलाओं का सम्मान है, युवाओं को आगे बढ़ने का रास्ता है. 

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 2G घोटाला किया, 450 करोड़ का पेंशन घोटाला किया,11 हजार करोड़ के अपने रिश्तेदारों को टेंडर दिए, राजस्थान नेशनल क्राइम ब्यूरो रिकॉर्ड नंबर 1 पर है. नड्डा ने राजस्थान में बढ़ती अपराध की घटनाओं पर कहा कि , दौसा और भीलवाड़ा में रेप की घटनाएं हुईं, प्रदेश की कांग्रेस सरकार में महिला अपराध में बढ़ोतरी हुई.

उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस पार्टी ने विकास को पटरी से उतार दिया है और राजस्थान की प्रगति को ग्रहण लगा दिया है. अब 25 नवंबर राजस्थान से इस ग्रहण को हटाने की तारीख है.''

उन्होंने कहा कि भाजपा के सत्ता में आने पर विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया जाएगा, जो मुख्यमंत्री गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस नीत सरकार के सभी भ्रष्टाचार के मामलों की जांच करेगी जिसमें जल जीवन मिशन घोटाला, उर्वरक घोटाला, खनन घोटाला, भर्ती घोटाला और मिड डे मील घोटाला शामिल हैं. उन्होंने कहा कि ‘‘सभी दोषियों को जेल की सलाखों के पीछे डाला जाएगा.''

नड्डा ने दावा किया कि 2018 में कांग्रेस पार्टी ने किसानों का सारा कर्ज माफ करने का वादा किया था, लेकिन कुछ नहीं किया. उन्होंने कहा कि इसके विपरीत कांग्रेस ने राज्य में 19,400 से अधिक किसानों की जमीन गिरवी रख दी.

उन्होंने कहा, ‘‘राजस्थान के लोग भाजपा को वोट देकर किसानों के लिए न्याय सुनिश्चित करेंगे. भाजपा सरकार प्रभावित किसानों को राहत देने के लिए एक विशेष समिति बनाएगी.''

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि, जिन्होंने भ्रष्टाचार किया है घोटाला किया है, उन्हें जेल की सलाखों के पीछे डालेंगे.

यह भी पढ़ें- मोदी मणिपुर नहीं गए लेक‍िन मैच देखने पहुंच गए, टीम जीत जाती तो पूरी मीडिया बाजी करते: प्रियंका गांधी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close