विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 07, 2023

कल उदयपुर में प्रवेश करेगी BJP की परिवर्तन यात्रा, CP जोशी और मनोज तिवारी बोलेंगे कांग्रेस सरकार पर हमला

BJP Parivartan Yatra in Udaipur: भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा कल यानी की शुक्रवार को उदयपुर में प्रवेश करेगी. कल उदयपुर के बैंक तिराहे पर भाजपा की ओर से एक आमसभा बुलाई गई है. जिसे भाजपा के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी संबोधित करेंगे.

Read Time: 3 mins
कल उदयपुर में प्रवेश करेगी BJP की परिवर्तन यात्रा, CP जोशी और मनोज तिवारी बोलेंगे कांग्रेस सरकार पर हमला
राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी.

BJP Parivartan Yatra in Udaipur: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा द्वारा निकाली गई परिवर्तन यात्रा कल उदयपुर में प्रवेश करेगी. इसे लेकर उदयपुर के भाजपा नेताओं की तैयारी अंतिम चरण में है. शुक्रवार को उदयपुर के बैंक तिराहे पर भाजपा की एक आमसभा होगी.जिसे दिल्ली के सांसद व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और भाजपा के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सम्बोधित करेंगे. भाजपा शहर जिला अध्यक्ष रवींद्र श्रीमाली ने बताया कि परिवर्तन यात्रा के माध्यम से जन-जन तक गहलोत सरकार के कुशासन की पोल खोली जा रही है. कल यह यात्रा उदयपुर में प्रवेश करेगी. इसके लिए सभी आवश्यक तैयारी की जा रही है. 

मालूम हो कि राजस्थान चुनाव से पहले भाजपा ने प्रदेश में चार परिवर्तन यात्राएं निकाली हैं. 3 सितंबर को बेणेश्वर धाम से प्रारंभ हुई भाजपा की दूसरी परिवर्तन यात्रा शुक्रवार को उदयपुर शहर, उदयपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश करेगी.

11.15 बजे बैंक तिराहे पर पहुंचेगी परिवर्तन यात्रा

यात्रा का उदयपुर शहर जिला के मंडलों में प्रवेश के साथ ही स्वागत एवं सभाओं का दौर प्रारंभ हो जाएगा. प्रातः 11:00 बजे गोगुंदा से रथ यात्रा फतेहपुरा से नगर में प्रवेश करेगी, यहां से 11:15 पर बैंक तिराहे पर पहुंचेगी. जहां पर भाजपा शहर जिला की ओर से ऐतिहासिक स्वागत होगा.

युवा मोर्चा के बाइकर्स करेंगे आगवानी

प्रारंभ से लेकर सभा तक रथ यात्रा की विभिन्न विभिन्न मंडलों मोर्चा द्वारा भव्य स्वागत की तैयारी की है. युवा मोर्चा बाइकर्स रैली के साथ रथ यात्रा की आगवानी करेगा. महिला मोर्चा सर पर कलश और श्रीफल रखकर यात्रा का स्वागत करेगी एवं इसी प्रकार जहां-जहां से भी रथ यात्रा गुजरेगी वहां वहां पर भारतीय जनता पार्टी के मंडल मोर्चा और प्रकोष्ठों द्वारा भव्य स्वागत पुष्प वर्षा की जाएगी.

ग्रामीण क्षेत्र में पारंपरिक रूप से होगा स्वागत

ग्रामीण क्षेत्र में जब यात्रा निकलेगी तब यात्रा का ग्रामीण परिवेश में स्वागत भी परंपरागत रूप से किया जाएगा जहां पर कार्यकर्ता थाली मांदल ढोल नगाड़ों एवम पारंपरिक रूप से गवरी के लोक नृत्य आदि से यात्रा का स्वागत करेंगे. बैंक तिराहे पर विशाल आमसभा का आयोजन किया जाएगा जिसमें भारतीय जनता पार्टी के हजारों कार्यकर्ता, शहर एवं ग्रामीण विधानसभा से आमजन भी बड़ी संख्या में भाग लेंने की सम्भावना है.

आमसभा को भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद, प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता, गायक  मनोज तिवारी एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी संबोधित करेंगे. दोनों नेता कांग्रेस सरकार पर तीखे हमले करते नजर आएंगे. परिवर्तन यात्रा की स्वागत व आमसभा की तैयारी अंतिम चरणों में चल रही है एवं इस कार्य के लिए शहर जिला अध्यक्ष रवींद्र श्रीमाली के नेतृत्व व अन्य कार्यकर्ता काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें - खिलजी आया, गौरी आया, गजनवी आया, लेकिन सनातन धर्म को नष्ट नहीं कर सका: शेखावत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'घर में 8 लीटर शराब रखने की छूट दी जाए', राजस्थान में कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा की अनूठी मांग
कल उदयपुर में प्रवेश करेगी BJP की परिवर्तन यात्रा, CP जोशी और मनोज तिवारी बोलेंगे कांग्रेस सरकार पर हमला
Bloody conflict between two parties over Dholpur land dispute, lathi fighting and firing, four people injured
Next Article
धौलपुर जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, लाठी-भाटा जंग और फायरिंग में चार लोग घायल
Close
;