विज्ञापन

उदयपुर में CA टॉपर छात्रा की तालाब में मिली लाश, हत्या की आशंका पर हंगामा, उसी जगह लड़के की लाश मिलने से सनसनी

Udaipur Girl and Boy Deadbody: उदयपुर में CA की छात्रा की लाश पोखर से मिलने से सनसनी फैल गई. छात्रा की लाश जिस पोखर से मिली उसी पोखर से एक युवक की लाश भी मिली है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

उदयपुर में CA टॉपर छात्रा की तालाब में मिली लाश, हत्या की आशंका पर हंगामा, उसी जगह लड़के की लाश मिलने से सनसनी
उदयपुर में पोखर से मिली सीए छात्रा और युवक की लाश, मची सनसनी.

Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर जिले से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक पोखर से एक छात्रा की लाश मिली. छात्रा CA की टॉपर थी. छात्रा की हत्या की आशंका पर जमकर हंगामा भी हुआ. अभी पुलिस इस मामले की जांच में ही जुटी थी कि उसी पोखर से एक युवक की लाश भी मिली. जिससे मामला उलझ गया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 

मृतका ध्रुवी सीए की टॉपर छात्रा थी

दरअसल उदयपुर के बड़ी तालाब में शुक्रवार सुबह एक युवती का शव मिला. मृतका की पहचान सुरजपोल थाना क्षेत्र निवासी ध्रुवी बाफना के रूप में हुई. बताया गया कि ध्रुवी सीए की टॉपर छात्रा थी. वो भूपालपुरा थाना क्षेत्र स्थित ऑफिस में इंटर्नशिप कर रही थी. गुरुवार शाम से ही छात्रा लापता थी. 

हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा

ध्रुवी की लाश मिलने के बाद हत्या की आशंका जताते हुए परिजनों और समाज के लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया. यहीं नहीं मामले में पुलिस परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई में लापरवाही बरतने के भी आरोप लगाए. आक्रोशित लोगों ने पुलिस अधिकारियों से इस्तीफे की मांग तक की.

बड़ी तालाब में मिला युवती का शव

बताया जाता है कि मामला सुबह उस समय सामने आया जब बड़ी गांव की तरफ रहने वाले लोगों ने नाई थाना पुलिस को सूचना दी कि बड़ी तालाब में एक लड़की का शव है. पुलिस मौके पर पहुंची और सिविल डिफेंस टीम को बुलाया. जिके बाद सिविल डिफेंस टीम ने शव को निकाला और पुलिस की सहायता से महाराणा भूपाल चिकित्सालय को मोर्चरी में रखवाया.

उदयपुर में सीए छात्रा ध्रुवी की मौत के बाद हॉस्पिटल में हंगामा.

उदयपुर में सीए छात्रा ध्रुवी की मौत के बाद हॉस्पिटल में हंगामा.

हॉस्पिटल में युवती के परिजनों का हंगामा

इसके बाद युवती की पहचान गुरुवार शाम से लापता चल रही सीए छात्रा ध्रुवी के रूप में हुई. जिसके बाद परिजन और भाजपा कार्यकर्ता सहित समाज के कई लोग हॉस्पिटल पहुंचे और हंगामा खड़ा कर दिया. मृतका के मामा और भाजपा कार्यकर्ता वैभव भंडारी ने पुलिस पर कार्रवाई में लापरवाही का आरोप लगाया.

सीए इंटर्नशिप कर रही थी ध्रुवी

उन्होंने कहा कि ध्रुवी सीए इंटर्नशिप कर रही है. शाम को ऑफिस से घर नहीं पहुंची तो भूपालपुरा थाने गए क्योंकि उसी क्षेत्र में ध्रुवी का ऑफिस है. थाने वालों ने गुमशुदगी दर्ज कर सुबह आने की कहा. कार्रवाई नहीं होने पर उदयपुर ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा को भी रात में कॉल किया.

विधायक ने रात में एसपी को किया था फोन

विधायक ने एसपी योगेश गोयल को कॉल किया. एसपी ने लोकेशन भेजी. लेकिन स्थिति यह कि थाने वालों के पास गाड़ी नहीं, हमारी गाड़ी में हमारे साथ तलाशने निकले. इधर-उधर तलाशने नहीं निकला. सुबह 6 बजे कॉल आया कि बड़ी में एक लड़की की लाश मिले, देखा तो ध्रुवी थी.

उसी पोखर से मिला अभिषेक नामक युवक की लाश

लड़की के मामा ने कहा कि पुलिस रात को ही समय पर कार्रवाई करती तो मिल सकती थी. परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई करने मांग भी की. हालांकि पुलिस इस मामले की छानबीन कर ही रही थी कि उदयपुर के बड़ी तालाब से अभिषेक नामक एक युवक की लाश मिली.

अभिषक और ध्रुवी एक-दूसरे के परिचित

इधर चर्चा है कि अभिषेक और ध्रुवी एक-दूसरे के परिचित थे. ध्रुवी के परिजनों ने अभिषेक पर ही उसकी हत्या की आशंका जताई थी. लेकिन अब एक ही पोखर से दोनों की लाश मिलने के बाद मामला सुसाइड की ओर से बढ़ता नजर रहा है. हालांकि आधिकारिक रूप से अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. 

यह भी पढ़ें - SDM की एक कुर्सी के लिए भिड़ीं 2 महिला अधिकारी, कोर्ट तक पहुंचा मामला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CM भजनलाल के जापान दौरे का आखिरी दिन, राजस्थान की अर्थव्यवस्था को 350 US बिलियन डॉलर तक ले जाने का लक्ष्य 
उदयपुर में CA टॉपर छात्रा की तालाब में मिली लाश, हत्या की आशंका पर हंगामा, उसी जगह लड़के की लाश मिलने से सनसनी
Fake degrees found in PTI exam-2018 in Dungarpur,case filed against 6 accused 
Next Article
पीटीआई भर्ती-2018 में निकली फर्जी डिग्रियां, डूंगरपुर में 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज 
Close