विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

पाकिस्तान बॉर्डर पर नाकाबंदी तोड़ भाग रहे 8 युवकों को बीएसएफ ने दबोचा, पूछताछ जारी

श्रीगंगानगर में पुलिस की नाकाबंदी तोड़ कर भाग रहे आठ युवको को पुलिस ने काबू किया है. ये युवक तीन कारों में सवार थे और सभी पंजाब के निवासी हैं.

Read Time: 2 min
पाकिस्तान बॉर्डर पर नाकाबंदी तोड़ भाग रहे 8 युवकों को बीएसएफ ने दबोचा, पूछताछ जारी
सरहद की चौकसी करते बीएसएफ के जवान (फाइल फोटो)
Shri Ganganagar:

सरहदी जिले श्रीगंगानगर के श्रीकरणपुर में पुलिस की नाकाबंदी तोड़ कर भाग रहे आठ युवकों को पुलिस ने काबू किया है. ये युवक तीन कारों में सवार थे और सभी पंजाब के निवासी हैं. सूत्रों के अनुसार पुलिस ने हेरोइन तस्करी की आंशका में नाकाबंदी कर रखी थी. फिलहाल इन युवकों से पूछताछ की जा रही है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर के श्रीकरणपुर मार्ग पर शिव कुटिया के पास इन युवकों ने नाकाबंदी तोड़ी और भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने पीछा करके इन युवकों को पकड़ लिया. जानकारी के अनुसार एक युवक को रायसिंहनगर के पास पकड़ा गया है. फिलहाल, जब्त की गयी दो कारों और आठ युवकों को श्रीकरणपुर पुलिस थाना में लाया गया है. बीएसएफ और पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

बॉर्डर पार से पाकिस्तान द्वारा बहुत बार ड्रोन के माध्यम से हेरोइन तस्करी की कोशिश की जाती है. जिसे भारतीय तस्कर लेने पहुंचते हैं. बीएसएफ और पुलिस ने इन तस्करों को कई बार काबू भी किया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार आज भी तस्करी की आंशका में नाकाबंदी की गयी थी. 

हालांकि इस मामले में अभी पुख्ता जानकारी नहीं मिल पायी है कि हिरासत में लिए गए आरोपी ड्रग तस्कर हैं. पुलिस और बीएसएफ की जानकारी के बाद ही इस मामले में पुख्ता जानकारी प्राप्त होगी. फिलहाल सभी से पूछताछ जारी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close