विज्ञापन
Story ProgressBack

अस्पताल से हुई बच्ची की चोरी का सीसीटीवी वायरल, आरोपी महिला का पुलिस को नहीं मिल रहा सुराग

उदयपुर पुलिस ने काफी सख्या में सीसीटीवी के वीडियो खगाले लेकिन 13 माह की बच्ची को उठाकर ले जाने वाली महिला को पकड़ने में नाकामयाब हुईं.

Read Time: 2 min
अस्पताल से हुई बच्ची की चोरी का सीसीटीवी वायरल, आरोपी महिला का पुलिस को नहीं मिल रहा सुराग
उदयपुर के एमवी अस्पताल से महिला ने बच्ची को चुराया.

Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर में बच्ची चोरी का मामला सामने आया है. जिले के एमबी अस्पताल से 13 महीने की बच्ची को एक शातिर महिला चुरा ले गई. वहीं बच्ची की चोरी करने का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें साफ देखा गया है कि महिला बच्ची को लेकर जा रही है. इस घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी महिला का सुराग पुलिस को नहीं मिल पाया है. पुलिस अब भी महिला की तलाश में जुटी है. 

उदयपुर पुलिस ने काफी सख्या में सीसीटीवी के वीडियो खगाले लेकिन 13 माह की बच्ची को उठाकर ले जाने वाली महिला को पकड़ने में नाकामयाब हुईं. बड़े-बड़े मुजरिमों को सीसीटीवी के आधार पर पड़कर सलाखों के पीछे पहुंचाने वाली उदयपुर पुलिस एक शातिर महिला का साफ दिखने वाले सीसीटीवी फुटेज आने के बावजूद भी उसे अपनी गिरफ्त में नहीं ले पाई है. महिला ने 2 दिन पहले राजकीय महाराणा भूपाल अस्पताल में से एक 13 महीने की बच्ची को चुरा लिया था.

परिवार का है रो-रोकर बुरा हाल

दूसरी ओर बच्ची चोरी होने के बाद मध्य प्रदेश निवासी हीना परिहार का ओर उसके परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. परिवारवालों ने सोशल मीडिया पर भी अब इस छोटी सी बच्ची को ढूंढने और बच्चा चुराने वाली महिला के बारे में सूचना देने को लेकर लगातार वीडियो वायरल हो रहे हैं.

एक बड़ा सवाल यहां पर यह भी उठता है कि एमबी अस्पताल में सुरक्षा को लेकर कितनी बड़ी चूक हुई है. महिला एमबी अस्पताल के वार्ड से 13 महीने की बच्ची को चुराकर ले जाती है उसका सीसीटीवी में साफ नजर आती है. बच्चा चुराने वाली महिला कार या बाइक से बच्चा चुराकर नहीं भागती, बल्कि वो बेहद आराम से पैदल चलते हुए निकली है. ऐसे में हाई टेक पुलिस न उस महिला तक पहुंच पाई है , और न ही उसके बारे में अभी तक कोई सुराग लगा पाई है.

यह भी पढ़ेंः Income Tax Raid In Jodhpur: लोकसभा चुनाव से पहले जोधपुर में बड़े व्यवसायी के 10 ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close