विज्ञापन

विधायक देवेंद्र जोशी के घर शोक सभा में पहुंचे CM भजनलाल शर्मा, MLA की मां को दी श्रद्धांजलि

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मंगलवार को जोधपुर के एक दिवसीय दौरे के दौरान 'मां वाउचर योजना' पर जानकारी दी और 10 हजार करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्यों का शिलान्यास किया. उन्होंने सूरसागर विधायक देवेंद्र जोशी के मातृ शोक पर शोक संवेदना भी व्यक्त की.

विधायक देवेंद्र जोशी के घर शोक सभा में पहुंचे CM भजनलाल शर्मा, MLA की मां को दी श्रद्धांजलि
जोधपुर पहुंचे सीएम भजनलाल शर्मा

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर जोधपुर आए. मंगलवार शाम विशेष विमान से सीएम भजनलाल जोधपुर पहुंचे थे. जहां एयरपोर्ट पर राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत के साथ अन्य कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. सीएम एयरपोर्ट से सीधा सूरसागर विधायक देवेंद्र जोशी के निजी आवास पर पहुंचे. जहां विधायक जोशी के मातृ शोक होने के कारण सीएम भजनलाल शर्मा ने उनके आवास पर पहुंचकर पुष्पांजलि अर्पित की.

मां वाउचर योजना से महिलाओं को लाभ

जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि 'माँ वाउचर योजना' जो हमने लॉन्च किया है. अब कोई भी बहन कहीं भी सोनोग्राफी करा सकती है. उसके लिए वाउचर मिलेगा, जिसको लेकर के महिलाएं किसी भी प्राइवेट अस्पताल में जा सकती हैं. इसी तरह हमारे स्वच्छताकर्मियों को उनका किट देने का काम किया है. उनके स्वास्थ्य परीक्षण से लेकर बीमार होने पर उनके बीमा करवाने का भी काम किया है.

10 हजार करोड़ से अधिक का शिलान्यास

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर सुबह से ही पूरे राजस्थान में स्वछता, ब्लड डोनेशन, पौधारोपण और तुलसी का पौधा वितरित करने जैसे कई कार्यक्रम आयोजित हुए हैं. इस सरकार ने 8 हजार से अधिक युवाओं को नियुक्ति देने का काम भी किया है. हमने हमारे बजट घोषणा में जो बातें कही थी उनमें से 10 हजार करोड़ से ऊपर के शिलान्यास भी आज (मंगलवार) किए है.

विधायक देवेंद्र जोशी के आवास पर पहुंचे CM

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा एयरपोर्ट से सीधा सूरसागर विधायक देवेंद्र जोशी के आवास पर पहुंचे सीएम ने जोशी के मातृ शोक पर शोक संवेदना व्यक्त किया. जहां कुछ देर सूरसागर विधायक की आवास पर रोकने के बाद फिरसे एयरपोर्ट की ओर रवाना हुए.

ये भी पढ़ें- जयपुर हेरिटेज नगर निगम मेयर मुनेश गुर्जर ने DLB को भेजा जवाब, कहा, "भ्रष्टाचार के मामले में मेरी भूमिका नहीं"

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
फलोदी में महिला सरपंच का जेठ ACB के हत्थे चढ़ा, 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया
विधायक देवेंद्र जोशी के घर शोक सभा में पहुंचे CM भजनलाल शर्मा, MLA की मां को दी श्रद्धांजलि
Beginning of Pitru Paksha 2024: Tarpan and Shraddha rituals for ancestors begin
Next Article
पितृ पक्ष की शुरुआत: पूर्वजों के लिए तर्पण, श्राद्ध अनुष्ठान शुरू, जानें क्या है इसकी मान्यता
Close