विज्ञापन

Rajasthan News: जर्मनी-लंदन के दौरे से लौटे सीएम भजनलाल शर्मा, कहा- हम एक-एक संकल्प पूरा करेंगे

6 दिवसीय विदेश दौरे से लौटने के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जयपुर में बीजेपी दफ्तर पर लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

Rajasthan News: जर्मनी-लंदन के दौरे से लौटे सीएम भजनलाल शर्मा, कहा- हम एक-एक संकल्प पूरा करेंगे
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

Rajasthan News: जर्मनी और लंदन के 6 दिवसीय विदेश दौरे पर गए भजनलाल शर्मा रविवार को स्वदेश लौट आए. जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने पर सीएम भजनलाल का भव्य स्वागत किया गया. एयरपोर्ट के बाहर मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार पार्टी के संकल्प पत्र को पूरा करेगी. राजस्थान में इस निवेश के माध्यम से बहुत बड़ा परिवर्तन आने वाला है. आप और हमने जो सपना देखा था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राजस्थान उस सपने को पूरा करेगा. 

'राजस्थान बहुत बड़ी ऊंचाइयों को छूएगा'

एयरपोर्ट पर स्वागत के बाद भजनलाल शर्मा भाजपा दफ्तर पहुंचे. बीजेपी प्रदेश कार्यालय पर लोगों को संबोधित करते हुए सीएम शर्मा ने कहा कि जिस संकल्प पत्र को लेकर हम राजस्थान की जनता के बीच गए थे. उस एक-एक संकल्प को पूरा करेंगे. आने वाले समय में राजस्थान बहुत बड़ी ऊंचाइयों को छूएगा. हमने राजस्थान में पानी की समस्या के समाधान के लिए प्रधानमंत्री मोदी से बात की. ईआरसीपी बन गई और कुछ दिनों में उद्घाटन होने वाला है. 

Latest and Breaking News on NDTV

कांग्रेस पर सीएम भजनलाल ने बोला हमला

इस दौरान सीएम भजनलाल ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. सीएम शर्मा ने कहा कि हरियाणा के चुनाव में कांग्रेस ने जो मुद्दा लिया था, राजस्थान-हरियाणा के बीच यमुना समझौता हुआ है. अगर कांग्रेस की सरकार आई तो उस समझौते को रद्द कर करेंगे. कांग्रेस का यह सपना सिर्फ सपना ही रह गया. सीएम ने आगे कहा कि हमारी सरकार ने बिजली के क्षेत्र में काम किया है. इसके लिए 2 लाख 24 हजार करोड़ के एमओयू किए हैं. किसानों के काम के लिए प्रतिबद्ध है. हमने वादा किया है कि 2027 तक किसानों दिन में बिजली देंगे.

उपचुनाव पर बोले सीएम भजनलाल शर्मा

हमने राजस्थान के युवाओं से जो वायदा किया था कि उसे हम पूरा कर रहे हैं. हमारी कैबिनेट ने एक साल में 90 हजार नौकरियों की मंजूरी दी है, जो इतिहास बन गया. प्रदेश की उन्नति के लिए हमारी सरकार कृतिसंकल्प है. वहीं, भाजपा दफ्तर पर पत्रकारों से बातचीत में सीएम भजनलाल ने उप चुनाव को लेकर कहा कि छह सीटों पर भाजपा ने मज़बूत प्रत्याशी उतारे हैं. भाजपा बड़े मार्जिन से सभी सीटों पर चुनाव जीतेगी. 

यह भी पढे़ं- 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Politics: उपचुनाव में टिकट के लिए BJP में बगावत, झुंझुनू में 100 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ताओं का इस्तीफा
Rajasthan News: जर्मनी-लंदन के दौरे से लौटे सीएम भजनलाल शर्मा, कहा- हम एक-एक संकल्प पूरा करेंगे
Didwana Mohammad Sharif Bhai donated five lakh rupees cow shelter for cow service
Next Article
डीडवाना में मोहम्मद शरीफ भाई में गौसेवा के प्रति अनूठा जज्बा, दान किए 13 लाख रुपए
Close