विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 27, 2023

खाटू श्याम का दर्शन करने पहुंचे CM गहलोत, BJP के आरोपों पर कहा- वह भगवान के नाम पर बांटना चाहते हैं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार सीकर पहुंचकर खाटू श्याम का दर्शन किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा के आरोपों पर भी तीखा हमला किया.

Read Time: 3 min
खाटू श्याम का दर्शन करने पहुंचे CM गहलोत, BJP के आरोपों पर कहा- वह भगवान के नाम पर बांटना चाहते हैं
सीकर स्थित खाटू श्याम जी मंदिर में आरती करते मुख्यमंत्री अशोक गहलोत.

राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के मंदिरों के दौरे शुरू हो गए है. बीते कुछ दिनों से कई बड़े नेता प्रदेश के अलग-अलग प्रसिद्ध मंदिरों में पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सीकर के प्रसिद्ध खाटू श्याम मंदिर पहुंचे. जहां उन्होंने खाटू श्याम का दर्शन-पूजन किया. साथ ही भाजपा के आरोपों पर भी सीएम गहलोत ने तीखा हमला किया. बुधवार को सीएम अशोक गहलोत बाबा श्याम के दर्शन करने के लिए जयपुर से हेलीकॉप्टर से सीकर के खाटू श्याम जी पहुंचे. सीएम का हेलीकॉप्टर शाम 4:10 मिनट पर खाटू श्याम जी के रींगस रोड स्थित सरकारी पार्किंग स्थल पर बनाए गए हेलीपैड पहुंचा.

जहां से सीएम का काफिला खाटू श्याम जी मंदिर पहुंचा. खाटू श्याम बाबा के दरबार में पहुंचकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने श्याम बाबा के दरबार में प्रसाद का भोग लगाया और पूजा-अर्चना की. इस दौरान सीएम गहलोत के साथ प्रभारी मंत्री शकुंतला रावत, मंत्री लालचंद कटारिया, दांतारामगढ़ विधायक वीरेंद्र सिंह व नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी भी मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री गहलोत ने बाबा श्याम की पूजा-अर्चना करने के बाद मंदिर की तमाम व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया. मंदिर कमेटी के अध्यक्ष प्रताप सिंह चौहान सहित अन्य पदाधिकारी से मंदिर के बारे में बातचीत की.

प्रभारी मंत्री ने भाजपा के आरोपों पर दिया जवाब

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा वह बाबा श्याम के दरबार में पूजा-अर्चना करने आए हैं. उन्होंने बाबा श्याम से देश-विदेश में अमन-चैन व खुशहाली की कामना की है. जिले की प्रभारी मंत्री शकुंतला रावत ने मीडिया से रूबरू होते हुए राजेंद्र राठौड़ के सवाल सरकार के जाते-जाते मुख्यमंत्री देव दर्शन कर रहे हैं का जवाब देते हुए कहा कि हम तो शुरू से ही मंदिरों में जाकर दर्शन कर रहे हैं.

प्रभारी मंत्री ने कहा कि मंदिरों के विकास और उत्थान के लिए काफी किया है और काम कर भी रहे हैं. हमारी सरकार ने मंदिरों के जीर्णोद्धार के लिए खूब पैसा दिया है. भाजपा के पास कोई मुद्दा बचा नहीं है, वह भगवान के नाम पर बांटना चाहते हैं, भगवान सभी का है बाबा श्याम के दर्शन करने के बाद 4:45 मिनट पर सीएम का हेलीकॉप्टर सालासर के लिए रवाना हो गया.

यह भी पढ़ें - पहले वसुंधरा का जन्मदिन, अब गहलोत का दौरा, नेताओं के लिए क्यों इतने अहम हो गए सालासर बालाजी?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close