विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 30, 2023

जयपुर हादसे पर सीएम गहलोत ने लिया संज्ञान, परिजनों को ₹50 लाख, संविदा नौकरी और डेयरी बूथ देने का ऐलान

इस मामले में अब प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी संज्ञान ले लिया है. सीएम ने प्रदेश सरकार की ओर से मृतक इकबाल के परिवार को 50 लाख रुपये, एक संविदा नौकरी और डेयरी बूथ देने की घोषणा की है.

Read Time: 2 min
जयपुर हादसे पर सीएम गहलोत ने लिया संज्ञान, परिजनों को ₹50 लाख, संविदा नौकरी और डेयरी बूथ देने का ऐलान
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर के सुभाष चौक इलाके में शुक्रवार को दो मोटरसाइकिल में मामूली टक्कर के बाद झगड़ा हो गया, जो बाद में इतना बढ़ गया कि इकबाल नाम के एक शख्स की सिर पर रोड लगने के कारण मौत हो गई. इसके बाद समुदाय विशेष के लोगों ने इलाके को जाम कर दिया. मामला बढ़ता देख पुलिस के उच्च अधिकारी और स्थानीय विधायक घटनास्थल पर पहुंचे, जिसके बाद शनिवार सुबह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

इस मामले में अब प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी संज्ञान ले लिया है. सीएम ने प्रदेश सरकार की ओर से मृतक इकबाल के परिवार को 50 लाख रुपये, एक संविदा नौकरी और डेयरी बूथ देने की घोषणा की है. जयपुर प्रशासन की तरफ से मृतक इकबाल के परिवार को ये जानकारी दी गई  है. फिलहाल सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस फोर्स को मौके पर तैनात कर दिया गया है, और लोगों को समझाने की कोशिश की जा रही है. 

बताया जा रहा है कि बाइक की मामूली टक्कर के बाद इकबाल की कुछ लोगों से बहस हो गई. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बन पाई और इकबाल की उनसे भी बात बिगड़ गई, जो बाद में इतनी बढ़ गई कि उन्होंने इकबाल पर लाठियों से हमला कर दिया. इस हमले में इकबाल के हाथ, पैर और सिर पर चोटें आईं. इस मारपीट के दौरान दूसरा घायल युवक मौके से भागने में सफल रहा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close