विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2023

पुरानी रंजिश में 6 वर्षीय बच्चे को पिलाया कोल्ड ड्रिंक मिली तेजाब, अंदर तक झुलस गया मासूम का मुंह

तेजाब पीने से बेहोश हुए मासूम शिवम को बेहोशी की हालत में परिजन राजकीय अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर शिवम को हिसार के लिए रेफर कर दिया. फिलहाल, शिवम की हालत खतरे से बाहर है. मासूम की दादी की शिकायत के बाद दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

Read Time: 5 min
पुरानी रंजिश में 6 वर्षीय बच्चे को पिलाया कोल्ड ड्रिंक मिली तेजाब, अंदर तक झुलस गया मासूम का मुंह
पीड़ित मासूम

जिले के सादुलपुर तहसील में एक 6 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत देखने को मिली है, जहां दो परिवारों की पुरानी रंजिश में मासूम को कोल्ड ड्रिंक में तेजाब मिलाकर पिला दिया गया, जिसके बाद मासूम की हालत बिगड़ गई. जानकारी के मुताबिक मासूम जब शिवम गांव के खेल मैदान में खेल रहा था, तभी वहां पहुंचे दो आरोपियों ने कोल्ड ड्रिंक के बहाने मासूम को तेजाब पिला दिया.

ड़ित बालक के परिजन उपचार के लिए उसे हिसार भर्ती करवाया गया, जहां बालक की स्थित अब खतरे से बाहर बताई जा रही है, लेकिन तेजाब पीने के चलते मासूम बोल नहीं पा रहा है. थाना अधिकारी जय कुमार ने बताया कि मासूम की दादी बिमला पत्नी बाबूलाल नायक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

प्राथमिक उपचार कर हिसार रेफर किया गया मासूम

मामला सिधमुख थाना क्षेत्र के गांव हासियावास का है. तेजाब पीने से बेहोश हुए मासूम शिवम को बेहोशी की हालत में परिजन राजकीय अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर शिवम को हिसार के लिए रेफर कर दिया. फिलहाल, शिवम की हालत खतरे से बाहर है. मासूम की दादी की शिकायत के बाद दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

तेजाब पीने के चलते मासूम बोल नहीं पा रहा

रिपोर्ट के मुताबिक घटना के बाद पीड़ित बालक के परिजन उपचार के लिए उसे हिसार भर्ती करवाया गया, जहां बालक की स्थित अब खतरे से बाहर बताई जा रही है, लेकिन तेजाब पीने के चलते मासूम बोल नहीं पा रहा है. थाना अधिकारी जय कुमार ने बताया कि मासूम की दादी बिमला पत्नी बाबूलाल नायक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

कोल्ड ड्रिंक पीने का ऑफर ठुकराने पर आरोपियों ने मासूम के मुंह में जबरन तेजाब मिली कोल्ड ड्रिंक की बोतल उड़ेल दी. तेजाब मिली कोल्ड ड्रिंग जैसे ही मासूम के मुंह में गई तो मासूम की चीख निकल गई और रोता हुआ वह घर की ओर भागा. दादी के मुताबिक घर पहुंचते ही मासूम बेहोश हो गया. परिजन बेहोशी की हालत मासूम को अस्पताल ले गए.

मासूम घर से खेल ग्राउंड में खेलने जा रहा था

थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक घटना गत 2 अक्टूबर 2023 को शाम 4:00 बजे घटी, जब 6 वर्षीय मासूम शिवम पुत्र विजय कुमार घर से निकलकर खेल ग्राउंड में छोटे बच्चों के साथ खेलने जा रहा था और रास्ते में दो आरोपी क्रमशः विकास पूनिया और विक्रम उर्फ मोटिया नायक ने उसके मासूम को कोल्ड ड्रिंक ऑफर किया. 

जबरन मासूम को पिलाई तेजाब मिली कोल्ड ड्रिंक 

कोल्ड ड्रिंक पीने का ऑफर ठुकराने पर आरोपियों ने मासूम के मुंह में जबरन तेजाब मिली कोल्ड ड्रिंक की बोतल उड़ेल दी. तेजाब मिली कोल्ड ड्रिंग जैसे ही मासूम के मुंह में गई तो मासूम की चीख निकल गई और रोता हुआ वह घर की ओर भागा. दादी के मुताबिक घर पहुंचते ही मासूम बेहोश हो गया. परिजन बेहोशी की हालत मासूम को अस्पताल ले गए.

कोल्ड ड्रिंक में मिली तेजाब पीने के बाद बेहोश हुए मासूम के उपचार के लिए हिसार के एक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी गंभीर हालत बनी हुई है. मासूम कोा मुंह अंदर से पूरी तरह जल गया और देर शाम तक वह कुछ बोल नहीं सका

तेजाब से मासूम का मुंह अंदर तक जल गया 

कोल्ड ड्रिंक में मिली तेजाब पीने के बाद बेहोश हुए मासूम के उपचार के लिए हिसार के एक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी गंभीर हालत बनी हुई है. मासूम कोा मुंह अंदर से पूरी तरह जल गया और देर शाम तक वह कुछ बोल नहीं सका. दर्ज शिकायत के मुताबिक आरोपियों ने दूसरे बेटे आजाद को भी फोन करके जान से मारने की धमकी दी है.

मामले की शिकायत के बाद जांच में जुटी पुलिस 

इस्लाम खान डीएसपी सादुलपुर का कहना है कि प्रकरण में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच के बाद ही वास्तविक स्थिति का खुलासा होगा. उन्होंने कहा कि जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढ़ें-अगर राजस्थान में डबल इंजन की सरकार होती तो ऐसा नहीं होता, बीजेपी सांसद का छलका दर्द

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close