विज्ञापन
Story ProgressBack

अमीन खान को मिली धमकी मामले में रविंद्र भाटी का बड़ा बयान, बोले- IT सेल थार की अपणायत को कर रही खत्म

Ravindra Bhati on Amin Khan Threat: बाड़मेर के वरिष्ठ नेता अमीन खान को जान से मारने की धमकी दी गई है. फेसबुक पर पोस्ट लिखते हुए कांग्रेस नेता को खुलेआम धमकी दी गई. जिसके बाद बाड़मेर का सियासी पारा चढ़ गया है. इधर इस मामले में बाड़मेर लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे रविंद्र भाटी की प्रतिक्रिया सामने आई है.

Read Time: 3 mins
अमीन खान को मिली धमकी मामले में रविंद्र भाटी का बड़ा बयान, बोले- IT सेल थार की अपणायत को कर रही खत्म
कांग्रेस नेता अमीन खान और शिव विधायक रविंद्र भाटी.

Ravindra Bhati on Amin Khan Threat: लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच राजस्थान के कद्दावर कांग्रेस नेता अमीन खान को जान से मारने की धमकी दी गई है. कांग्रेस नेता को यह धमकी फेसबुक पर एक पोस्ट करते हुए खेलआम दी गई. इस धमकी से बाड़मेर के साथ-साथ पूरे प्रदेश का सियासी पारा चढ़ गया है. कांग्रेस के नेता पुलिस से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं. दूसरी ओर इस मामले में बाड़मेर लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे शिव विधायक रविंद्र भाटी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. विधानसभा चुनाव में अमीन खान को हराने वाले रविंद्र भाटी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर लिखकर कहा कि धन-बल के बूते आईटी सेलों के जरिए थार की अपणायत को खत्म करने की कोशिश की जा रही है. 

अमीन खान को मिली धमकी पर रविंद्र भाटी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर लिखा- निंदनीय... 5 बार के विधायक, राजस्थान सरकार में मंत्री और पश्चिमी राजस्थान के प्रतिष्ठित व्यक्तित्व अमीन खान को मिली धमकियां निंदनीय और अस्वीकार्य है. लोकतंत्र में नफरत और हिंसा का कोई स्थान नहीं है.


आईटी सेलों के जरिए बिगाड़ा जा रहा माहौल

रविंद्र भाटी ने आगे लिखा कि प्रशासन को बार-बार चेताया गया लेकिन प्रशासन खानापूर्ति के अलावा कुछ भी नहीं कर पाया. धन-बल के बलबूते आईटी सेलों के माध्यम से प्रतिदिन भद्दे कमेंट, वैमनस्य पैदा करने वाली पोस्ट, एक-एक जाति को टारगेट करते हुए झूठे तथ्यों को पेश करके इस थार की अपणायत को तार-तार करने का प्रयास किया जा रहा है. लेकिन प्रशासन हर बार लीपापोती करके हाथ झटक देता है. देश के सबसे बड़े लोकतंत्र के महापर्व में न तो अभी तक कोई मैकेनिज्म बना और न ही इस संबंध में कोई सिस्टम तैयार हुआ.

भाटी ने आगे लिखा कि मैं प्रशासन से कहना चाहता हूं कि माननीय अमीन खान जी की सुरक्षा बढ़ाई जाए और थार की अपणायत को बिगाड़ने का प्रयास करने वाले असामाजिक तत्वों पर तुरंत कार्यवाही की जाए. साथ ही मैं ईश्वर से माननीय अमीन खान जी के उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करता हूं.

अमीन खान के लिए लिखा- 26 जून से पहले तेरा काम तमाम

अमीन खान के आधिकारिक फेसबुक पेज पर एक अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी देते हुए लिखा कि '26 जून से पहले तेरा काम तमाम मौत की अग्रिम बधाई. अमीन खान और नीचे लिखा है RTG और पारस चौधरी,राजू ठेहट,जीवन गोदारा डीडवाना'. इस मैसेज के बाद पूर्व मंत्री अमीन खान के रिश्तेदार ने बाड़मेर पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत देकर सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है.

वहीं अब खबर आ रही है कि पुलिस ने पूर्व मंत्री को फेसबुक के जरिए धमकी देने के मामले में एक युवक को धोरीमना से दस्तयाब किया है. हालांकि पुलिस ने अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

यह भी पढ़ें - बाड़मेर में बढ़ी सियासी हलचल, कांग्रेस से नाराज चल रहे पूर्व विधायक अमीन खान को जान से मारने की धमकी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'घर में 8 लीटर शराब रखने की छूट दी जाए', राजस्थान में कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा की अनूठी मांग
अमीन खान को मिली धमकी मामले में रविंद्र भाटी का बड़ा बयान, बोले- IT सेल थार की अपणायत को कर रही खत्म
Bloody conflict between two parties over Dholpur land dispute, lathi fighting and firing, four people injured
Next Article
धौलपुर जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, लाठी-भाटा जंग और फायरिंग में चार लोग घायल
Close
;