विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में चुनाव से पहले कांग्रेस के विधायक और प्रत्याशी की मौत की खबर, बेटे ने बताई ये कहानी

Congress MLA and candidate Gurmeet Singh Kunar Death: राजस्थान में चुनाव से पहले कांग्रेस विधायक और इस चुनाव में भी प्रत्याशी बनाए गए एक नेता की मौत की खबर सामने आई है. खबर सामने आते ही राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई है. लेकिन मामला कुछ और ही निकला है.

Read Time: 3 min
राजस्थान में चुनाव से पहले कांग्रेस के विधायक और प्रत्याशी की मौत की खबर, बेटे ने बताई ये कहानी
राजस्थान के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता, विधायक और इस बार के चुनाव के प्रत्याशी की मौत की खबर.

Congress MLA and candidate Gurmeet Singh Kunar Death: राजस्थान में विधानसभा का चुनाव 25 नवंबर को होना है. सभी पार्टी और नेता इस समय चुनाव की तैयारी में जुटे हैं. इस बीच मंगलवार को कांग्रेस खेमे से एक सन्न करने वाली खबर सामने आई. खबर थी कांग्रेस के विधायक और प्रत्याशी की मौत की. जैसे ही यह बात सामने आई राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई. लेकिन थोड़ी ही देर बाद विधायक के बेटे का बयान सामने आया. जिसमें बताया कि विधायक की मौत नहीं हुई है, उनकी स्थिति बेहद नाजुक है. वो इस समय वेटिंलेटर पर है.

मामला राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले से जुड़ा है. जहां के करणपुर विधानसभा सीट के कांग्रेस विधायक गुरमीत सिंह कुनर के निधन की खबर मंगलवार दोपहर बाद अचानक सामने आई. सोशल मीडिया पर लोग विधायक को श्रद्धांजलि देने लगे. 

विधायक के बेटे ने ऑडियो जारी कर दिया ये अपडेट
लेकिन थोड़ी की देर बाद विधायक के बेटे रूबी कुनर का एक ऑडियो सामने आया. जिसमें रूबी ने विधायक गुरमीत सिंह कुनर की मौत की खबर का खंडन किया है. मालूम हो कि करनपुर विधायक गुरमीत सिंह कुनर को स्वास्थ्य में खराबी के चलते पिछले दिनों दिल्ली के एम्स में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था. इसी बीच उनके खराब स्वास्थ्य की खबरें भी सामने आई लेकिन आज दोपहर उनके निधन की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैली. 

वेटिंलेटर पर विधायक, स्थिति बेहद गंभीर
इसी बीच उनके बेटे रूबी कुनर ने एक ऑडियो जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि वह दिल्ली के अस्पताल में ही मौजूद है और विधायक का इलाज अभी चल रहा है. उन्होंने विधायक के निधन की खबर का खंडन भी किया. विधायक के पीए ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है. अभी विधायक वेटिंलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. उनके शुभचिंतक उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. 

तीन बार विधायक बने, इस बार भी चुनावी मैदान में

बताते चले कि  विधायक गुरमीत सिंह कुनर 1998 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीते. इसके बाद 2008 में निर्दलीय चुनाव जीते और फिर 2018 में एक बार फिर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीते थे. गुरमीत सिंह कुनर की गिनती श्रीगंगानगर के वरिष्ठ कांग्रेस नेता के रूप में होती है. पार्टी ने इस बार भी उन्हें करणपुर सीट से टिकट दिया है. 

यह भी पढ़ें - 9 दिन में तीसरी बार राजस्थान आएंगे PM मोदी, 18 को भरतपुर में सभा, संभाग की 19 सीटों पर होगी नजर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close