विज्ञापन
Story ProgressBack

9 दिन में तीसरी बार राजस्थान आएंगे पीएम मोदी, 18 नवंबर को भरतपुर में जनसभा, संभाग की 19 सीटों पर होगी नजर

PM Modi in Rajasthan Election: भाजपा राजस्थान का चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर लड़ रही है. पार्टी की ओर से राज्यस्तरीय किसी भी नेता को अभी सीएम फेस डिक्लियर नहीं किया गया है. पीएम मोदी के चेहरे पर हो रहे इस चुनाव में प्रधानमंत्री की भूमिका भी बढ़ गई है. ऐसे में पीएम मोदी 9 दिन में तीसरी बार राजस्थान में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं.

Read Time: 4 min
9 दिन में तीसरी बार राजस्थान आएंगे पीएम मोदी, 18 नवंबर को भरतपुर में जनसभा, संभाग की 19 सीटों पर होगी नजर
जनसभा को संबोधित करते पीएम मोदी (फाइल फोटो)

Rajasthan Election: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताबड़तोड़ रैली और जनसभाओं की शुरुआत हो गई है. मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना का प्रचार अभियान अब थमने ही वाला है. ऐसे में अन्य नजर राजस्थान चुनाव पर है. राजस्थान में विधानसभा चुनाव 25 नवंबर को है. ऐसे में अब प्रदेश में चुनाव प्रचार जोर पकड़ने लगा है. भाजपा, कांग्रेस सहित अन्य दलों को बड़े और राष्ट्रीय नेताओं की जनसभाओं का आगाज हो गया है. अब जो जानकारी सामने आई है कि उसके अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 दिन में तीसरी बार राजस्थान आने वाले हैं. पीएम मोदी 18 नवंबर को भरतपुर में जनसभा करेंगे. पीएम मोदी के भरतपुर दौरे की जानकारी भाजपा नेता और पूर्व राज्यमंत्री अरुण चतुर्वेदी ने दी. 

मालूम हो कि इससे पहले पीएम मोदी ने 9 नवंबर को उदयपुर में जनसभा कर राजस्थान में प्रचार अभियान का शंखनाद किया था. इसके बाद 15 नवंबर को पीएम मोदी के बाड़मेर जिले के बायतू में जनसभा होनी है. वहीं बायतू की जनसभा के दो दिन बाद भी 18 नवंबर को पीएम मोदी भरतपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे. 

18 नवम्बर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिवसीय भरतपुर दौरे पर रहेंगे. इससे पहले भरतपुर में आयोजित होने वाली सभा से पहले सभा स्थल पर पूरे विधि विधान से भूमि पूजन किया गया. भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता व पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी के साथ उत्तराखंड प्रदेश संगठन महामंत्री अजय शर्मा ने बताया कि राजस्थान में विधानसभा चुनावों के लिए 25 नवम्बर को वोटिंग होनी है. उससे पहले भरतपुर संभाग की 19 सीटों को साधने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा 18 नवम्बर को सुबह 10 बजे भरतपुर शहर के एमएसजे कॉलेज ग्राउंड पर आयोजित होगी.

भरतपुर में पीएम मोदी की जनसभा को लेकर सभा स्थल पर भूमि पूजन करते भाजपा नेता.

भरतपुर में पीएम मोदी की जनसभा को लेकर सभा स्थल पर भूमि पूजन करते भाजपा नेता.

भरतपुर में पीएम मोदी की जनसभा को लेकर तैयारी जोर-शोर से चल रही है. मंच बनाने से पहले सभा स्थल पर पूरे विधि विधान से भूमि पूजन किया गया.उन्होंने कहा कि भरतपुर संभाग की 19 विधानसभा क्षेत्र में कमल खिलेगा और राजस्थान में भाजपा की सरकार बनेगी.भूमि पूजन के बाद ग्राउंड में मजदूरों द्वारा सभा स्थल के लिए पांडाल बनाने के काम शुरू कर दिया  है.

उल्लेखनीय हो कि भरतपुर संभाग में 2018 के विधानसभा चुनावों में भाजपा की एक सीट थी. जो अंतिम समय में कांग्रेस में शामिल हो गई. भाजपा के नेताओं का भरतपुर संभाग पर अधिक ध्यान इसलिए है कि यहां अधिक से अधिक सीट निकाली जाए. भरतपुर संभाग की कई सीटों पर अल्पसंख्यक निर्णायक स्थिति में है. ऐसे में भाजपा इस बार भरतपुर संभाग पर विशेष फोकस कर रही है. 

यह भी पढ़ें - 15 नवंबर को राजस्थान आएंगे PM मोदी, बायतू में जनसभा को करेंगे संबोधित, जायजा लेने पहुंचे CP जोशी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close