विज्ञापन
Story ProgressBack

15 नवंबर को फिर राजस्थान आएंगे PM मोदी, बायतू में जनसभा को करेंगे संबोधित, जायजा लेने पहुंचे CP जोशी

PM Modi Baytu Rally: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर बड़े नेताओं की ताबड़तोड़ रैली अब जोर पकड़ने लगी है. भाजपा खेमे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका मोर्चा संभाल रहे हैं. अब प्रधानमंत्री मोदी 15 नवंबर को राजस्थान के बायतू आ रहे हैं. जहां वो बड़ी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

Read Time: 3 min
15 नवंबर को फिर राजस्थान आएंगे PM मोदी, बायतू में जनसभा को करेंगे संबोधित, जायजा लेने पहुंचे CP जोशी
उदयपुर में जनसभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

PM Modi Baytu Rally: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर अब प्रचार अभियान जोर पकड़ने लगा है. बड़े नेताओं की रैली, जनसभाएं शुरू हो गई है. इसी कड़ी में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राजस्थान में एक और रैली की जानकारी सामने आई है. बीते दिनों 9 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उदयपुर में जनसभा कर चुनावी प्रचार अभियान का शंखनाद किया था. अब वो 15 नवंबर को बायतू आ रहे हैं. जहां वो बड़ी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की बायतू में होने वाली जनसभा की जानकारी शनिवार देर रात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने दी. बायतू में कार्यकर्ताओं से मिलने और पीएम की जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने के बाद सीपी जोशी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पीएम मोदी की जनसभा की जानकारी साझा की. 

सीपी जोशी ने लिखा कि 15 नवंबर को बालोतरा जिले के बायतू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विशाल जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं. आज बायतू में सभा स्थल एवं हेलीपेड का दौरा किया. साथ ही पदाधिकारी तथा कार्यकर्ताओं के साथ विशाल आमसभा की तैयारियों को लेकर बैठक ली. इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री एवं बाड़मेर-जैसलमेर सांसद कैलाश चौधरी, जिला अध्यक्ष बाबू सिंह राजगुरु एवं दिलीप पालीवाल भी साथ रहे.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने अपने पोस्ट के साथ चार तस्वीरें भी साझा की. जिसमें वो कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते और जरूरी दिशा-निर्देश देते नजर आ रहे हैं. मालूम हो कि 9 नवंबर को पीएम मोदी उदयपुर में आयोजित जनसभा में जिले की सभी 8 विधानसभा सीटों के भाजपा प्रत्याशियों के लिए समर्थन मांगा था. अब पीएम मोदी बालोतरा जिले में जनसभा को संबोधित कर भाजपा के लिए वोट मांगते नजर आएंगे. 

पीएम मोदी ने उदयपुर की रैली में उदयपुर की सभा में पीएम मोदी में कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उदयपुर की कन्हैया लाल हत्याकांड के साथ राजस्थान में रामनवमी यात्रा और कांवड़ यात्रा पर प्रतिबंध लगाए जाने के मामले में पीएम मोदी ने गहलोत सरकार को आड़े हाथों लिया था. उन्होंने कहा था कि कन्हैया लाल की हत्या राजस्थान सरकार पर बड़ा दाग है. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि किसने सोचा था रामनवमी और कांवड़ यात्रा पर बैन लगेगा.

यह भी पढ़ें - डूब मरो कांग्रेस के लोगों... उदयपुर की जनसभा में PM मोदी ने ऐसा क्यों कहा?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close