विज्ञापन
Story ProgressBack

डूब मरो कांग्रेस के लोगों... उदयपुर की जनसभा में PM मोदी ने ऐसा क्यों कहा?

गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उदयपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. राजस्थान में महिला अपराध, पेपर लीक, तुष्टिकरण की नीति सहित अन्य मुद्दों पर पीएम मोदी जमकर गरजे.

Read Time: 3 min
डूब मरो कांग्रेस के लोगों... उदयपुर की जनसभा में PM मोदी ने ऐसा क्यों कहा?
उदयपुर में जनसभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

PM Modi Udaipur Speech: गुरुवार को राजस्थान के उदयपुर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. कन्हैया लाल हत्याकांड, पेपर लीक, महिला सुरक्षा, भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण की नीति सहित अन्य मुद्दों पर पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया. इस दौरान पीएम मोदी ने एक बार यह तक कह दिया कि डूब मरो कांग्रेस वालों. पीएम मोदी का कांग्रेस पर किया गया यह तीखा हमला किसलिए था, आइए समझते हैं. 

पीएम मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत में कहा कि कांग्रेस की सरकार में राजस्थान के लोगों के साथ मानवता को शर्मसार करने वाली वारदातें हो रही हैं. उदयपुर में कन्हैयालाल जी के साथ आतंकी घटना कांग्रेस सरकार पर बहुत बड़ा दाग है. ऐसी जघन्य वारदात उदयपुर में इसलिए हुई क्योंकि यहां आतंकियों के साथ सहानुभूति रखने वाली कांग्रेस की सरकार है.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि राजस्थान में दलित, पिछड़े, गरीब सुरक्षित नहीं है. हमारी मां-बहनें भी सुरक्षित नहीं है.
महिला अपराध के मामले में राजस्थान नम्बर वन है. सरकार महिला अपराध रोकने में पूरी तरह से विफल रही है. इसी बयान पर पीएम मोदी ने कांग्रेस के एक मंत्री का बयान कोट करते हुए कहा कि राज्य में महिलाओं की दशा इतनी खराब हैं और कांग्रेस के मंत्री कहते हैं कि यह मर्दों का प्रदेश है. डूब मरो कांग्रेस के लोगों.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आपने सिर्फ माताओं बहनों का अपमान नहीं किया. मर्दों का भी किया है. राजस्थान के मर्द स्त्रियों की अस्मिता की रक्षा के लिए बलिदान के लिए तैयार रहते हैं. उदयपुर में कुछ दिन पहले ही दो बहनों की निर्मम हत्या की गई थी. आदिवासी बहन की निर्मम हत्या कर दी गयी. ऐसे अपराधी सोच वाले लोगों को कांग्रेस की सरकार में बढ़ावा मिला.

पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में घर से निकलने के बाद कोई छात्रा सुरक्षित महसूस क्यों नहीं करती? वह पूछती है क्या उसे सम्मान से जीने का अधिकार नहीं है. मैं आपका दर्द समझता हूं. बहनों बेटियों पर अत्याचार तभी रुकेगा जब यहां से कांग्रेस की विदाई होगी.

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि राजस्थान से भाजपा गुंडाराज और अपराध खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है. भाजपा राजस्थान के हर बेटी, बहु को विश्वास दिलाती है कि उसे सुरक्षित माहौल में घर से निकलने का अवसर मिलेगा. यह मोदी की गारंटी है.
कांग्रेस ने राजस्थान के 5 साल बर्बाद किये हैं.

यह भी पढ़ें - कन्हैया लाल की हत्या राजस्थान सरकार पर बड़ा दाग, इन्होंने रामनवमी और कांवड़ यात्रा पर बैन लगायाः PM मोदी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close