विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे आज भीलवाड़ा से करेंगे चुनावी कैंपेन का आगाज

राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर यह कांग्रेस अध्यक्ष खरगे का पहला राजस्थान का दौरा है, जिसके लिए उन्होंने बीजेपी के गढ़ भीलवाड़ा को चुना है.

Read Time: 2 min
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे आज भीलवाड़ा से करेंगे चुनावी कैंपेन का आगाज
सीएम गहलोत ने किशनगढ़ एयरपोर्ट पर खरगे का किया स्वागत
Bhilwara:

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे बुधवार को भीलवाड़ा पहुंचे और वहां किसान सम्मेलन को संबोधित के जरिए आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की कैंपेन का आगाज करेंगे. राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर यह कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे का पहला राजस्थान का दौरा है, जिसके लिए उन्होंने बीजेपी के गढ़ भीलवाड़ा को चुना है.

किशनगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे खरगे का मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वागत किया.सीएम गहलोत के साथ एयरपोर्ट पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखविंदर सिंह रंधावा आरटीडीसी चेयरमेन धर्मेंद्र राठौड़ विधायक सुरेश टाक के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेस की कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

mi61bueo

किसान सम्मेलन का संबोधित करेंगे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे

खड़गे गुलाबपुरा में विधानसभा चुनाव का शंखनाथ करेंगे

गौरतलब है प्रदेश में विधानसभा चुनाव में बेहद कम समय शेष है, ऐसे में सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ने चुनावी कैंपेन तेज कर दी है. बीजेपी पूरे प्रदेश परिवर्तन संकल्प यात्रा निकाल रही है और कांग्रेस सत्ता में दोबारा वापसी के लिए वोटरों को लुभाने के लिए अभियान में जुट कर दी है.

931 करोड़ की योजनाओं का करेंगे लोकार्पण

रिपोर्ट के मुताबिक कार्यक्रम में खरगे करीब 931 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे. कार्यक्रम के तहत खारी का लांबा स्थित नई जमीन पर प्रतिदिन 50 मैट्रिक टन गोबर की क्षमता का बायोमीथेन प्लांट लगाया जाएगा. इसमें करीब 19 करोड़ रुपए का खर्च आएगा. इसमें 40 हजार लीटर लिक्विड आर्गेंनिक खाद बनेगी, जो डीएपी और यूरिया का विकल्प बनेगी.

भीलवाड़ा से विधानसभा चुनाव का होगा शंखनाथ

गुलाबपुरा में होने वाले कार्यक्रम के साथ राजस्थान में विधानसभा चुनाव का शंखनाथ खरगे द्वारा किया जाएगा. आज के कार्यक्रम को कांग्रेस का भीलवाड़ा में चुनावी आगाज बताया जा रहा है. खड़गे की प्रदेश में ये पहली आमसभा होगी. वह सुबह 11 बजे दिल्ली से रवाना होकर किशनगढ़ एयरपोर्ट पहुंचें, फिर यहां से हेलिकॉप्टर से किसान सम्मेलन में आएंगे. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close