विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 25, 2023

PM मोदी के दौरे के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, पीले चावल बांट रहे भाजपा कार्यकर्ताओं से हुआ सामना

कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुनीता गठाला ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की किसान विरोधी, युवा विरोधी और अन्य देश विरोधी नीतियों से हर वर्ग त्रस्त है.

Read Time: 3 min
PM मोदी के दौरे के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, पीले चावल बांट रहे भाजपा कार्यकर्ताओं से हुआ सामना
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जाट बाजार से लेकर कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकाला.
सीकर:

राजस्थान के सीकर में आगामी 27 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरान प्रस्‍तावित है. दौरे के विरोध में मंगलवार को सीकर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से शहर के जाट बाजार से लेकर कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकाला गया. पैदल मार्च और कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध स्वरूप काले झंडे लहराए और मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के बाद प्रतिनिधि मंडल की ओर से मणिपुर की घटना के दोषियों को कड़ी सजा देने सहित विभिन्न मांगों का ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को सौंपा गया. 

कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुनीता गठाला ने मीडिया से रूबरू होते हुए केंद्र सरकार पर जमकर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मणिपुर हिंसा पर बोलना चाहिए और जनता को जवाब देना चाहिए. जिलाध्यक्ष ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की किसान विरोधी, युवा विरोधी और अन्य देश विरोधी नीतियों से हर वर्ग त्रस्त है. उन्होंने कहा कि मैं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से पूछना चाहती हूं कि जब कांग्रेस की सरकार में 450 रुपए में गैस सिलेंडर मिला करता था, तब वह कांग्रेस सरकार को चूड़ियां भेजा करती थी. आज स्मृति ईरानी कहां गायब हो गईं. 

उन्होंने कहा कि दो दिन बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीकर आ रहे हैं. इस दौरान उन्‍हें मणिपुर की घटना पर जवाब देना चाहिए. साथ ही प्रदेश का किसान किसान विरोधी नीतियों से त्रस्त है. आमजन महंगाई और पेट्रोल डीजल की बढ़ी दरों से त्रस्त है, उनके बारे में भी प्रधानमंत्री को जवाब देना चाहिए. 

कांग्रेस-भाजपा कार्यकर्ता हुए आमने-सामने, जमकर हुई नारेबाजी
सीकर शहर के जाट बाजार में कांग्रेस के प्रदर्शन के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता जुटे हुए थे. इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा को लेकर बाजार में पीले चावल और निमंत्रण देने के लिए बीजेपी कार्यकर्ता भी पहुंच गए. इस दौरान भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए और दोनों तरफ से कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. भाजपा और कांग्रेस द्वारा जाट बाजार सर्किल पर प्रदर्शन के दौरान सड़क के दोनों तरफ वाहनों का लंबा जाम लग गया, जिसके कारण यातायात भी प्रभावित रहा और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. 

ये भी पढ़ें :

* सीकर : राजेंद्र गुढ़ा मामले में राजपूत समाज का प्रदर्शन, सीएम गहलोत का फूंका पुतला
* सीकर: बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, सोना-चांदी, हथियार बरामद
* सीकर : सीएम गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा का दौरा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ किया 'संवाद'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close