विज्ञापन

सीपी जोशी का दावा उपचुनाव में जीतेंगे पांचों सीट, कहा- सचिन पायलट कोई चुनौती नहीं...

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी टोंक में बीजेपी की जिला कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने पंहुचे थे. इस दौरान विधानसभा उपचुनाव के साथ ही कई अहम मुद्दों पर अपनी बात रखी.

सीपी जोशी का दावा उपचुनाव में जीतेंगे पांचों सीट, कहा- सचिन पायलट कोई चुनौती नहीं...

Rajasthan Politics: राजस्थान उपचुनाव की घोषणा नहीं हुई है लेकिन इसके लिए बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी है. चूकी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को भारी नुकसान हुआ है. लेकिन एक बार फिर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने राजस्थान में होने वाले उपचुनावों में सभी 5 सीटों पर जीत का दावा किया. लोकसभा चुनाव सीपी जोशी की अध्यक्षता में प्रदेश में चुनाव लड़ा गया था. इस वजह से उपचुनाव के ऐलान से पहले ही वह अपनी रणनीति बनाने में लग गए हैं. इस दौरान वह टोंक पहुंचे और वहां नेताओं के साथ बैठक की.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी टोंक में बीजेपी की जिला कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने पंहुचे थे. इस दौरान विधानसभा उपचुनाव के साथ ही कई अहम मुद्दों पर उन्होंने अपने भाषण और मीडिया के सामने खुलकर अपनी बात रखी.

सचिन पायलट कोई चुनौती नहीं

मीडिया ने सीपी जोशी से जब सचिन पायलट की चुनौती को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा हमारे सामने सचिन पायलट कोई चुनौती नहीं है.

हालांकि, इसके बाद उन्होंने सचिन पायलट को लेकर कुछ नहीं कहा. जबकि उन्होंने गोविंद सिंह डोटासरा को निशाना बनाया. उन्होंने कहा डोटासरा जिस तरह से भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. उनकी पार्टी में भी उन्हें गंभीरता से लेना बंद कर दिया है.

किरोड़ी लाल मीणा के सवाल पर साधी चुप्पी

सीपी जोशी से जब किरोड़ी लाल मीणा को लेकर उनके इस्तीफे के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इस बात पर चुप्पी साध ली. इस पर वह तुरंत भी बिना जवाब दिये प्रेस वार्ता से उठकर चले जाना उचित समझा.

आपको बता दें, सचिन पायलट ने राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दौरान काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. माना जाता है कि सचिन पायलट की वजह से कांग्रेस को काफी फायदा मिला. जबकि सचिन पायलट अब राजस्थान की जिम्मेदारी भी संभालते दिख रहे हैं. ऐसे में बीजेपी के लिए कहीं न कहीं सचिन पायलट अब चुनौती बनते जा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः गजेंद्र शेखावत ने डोटासरा को याद दिलाया 'साल 2020', कहा- दूसरों के घर पर पत्थर उछालने से पहले सोच लें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जयपुर में आज से 2 दिवसीय स्टेट लेवल पुलिस ऑफिसर्स कॉन्फ्रेंस, सीएम भजनलाल करेंगे शुभारंभ
सीपी जोशी का दावा उपचुनाव में जीतेंगे पांचों सीट, कहा- सचिन पायलट कोई चुनौती नहीं...
After firing at a pizza shop in Sriganganagar, Rajasthan, the accused openly threatened, 'The revenge is yet to be done, everyone will be numbered'
Next Article
Rajasthan News: पिज्जा की दुकान पर फायरिंग के बाद आरोपियों की खुले आम धमकी, ' इंतकाम अभी बाकी है, नंबर सबका लगेगा'
Close
;