विज्ञापन
Story ProgressBack

धौलपुरः चंबल नदी किनारे से 20 हजार का इनामी डकैत गिरफ्तार, नाव से उतरते ही पुलिस ने दबोचा, देखें वीडियो

थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया डकैत राम भारत ठाकुर पुलिस के दबाव की वजह से ठिकाने बदलकर पुलिस को गुमराह कर रहा था. चंबल नदी के बीहड़ में घड़ी जाफर घाट पर मध्य प्रदेश के सीमा बॉर्डर के नजदीक छिपा हुआ बैठा था.

धौलपुरः चंबल नदी किनारे से 20 हजार का इनामी डकैत गिरफ्तार, नाव से उतरते ही पुलिस ने दबोचा, देखें वीडियो
चंबल नदी के किनारे पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश.

Dholpur Police: राजस्थान के धौलपुर जिले में मंगलवार को पुलिस ने एक 20 हजार के इनामी डकैत को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाश के बाद से हथियार भी बरामद हुआ है. गिरफ्तार अपराधी की पहचान डकैत राम भरत ठाकुर के रूप में हुई है. राम भरत अपहरण के मामले में फरारी काट रहा था. मंगलवार को उसके नदी के आने की गुप्त सूचना पर पुलिस ने चंबल नदी के घड़ी जाफर घाट से उसे दबोचा. उसके पास से देसी तमंचा समेत जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

दरअसल राजाखेड़ा थाना पुलिस ने मंगलवार को बड़ी कामयाबी हासिल की है. अपहरण, चोरी लूट एवं मारपीट के मामलों में फरार चल रहा 20000 का इनामी डकैत राम भरत ठाकुर को मध्य प्रदेश की सरहदी सीमा के चंबल नदी के घड़ी जाफर घाट से गिरफ्तार किया है.

राजाखेड़ा थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि आईजी भरतपुर रेंज राहुल प्रकाश एवं पुलिस अधीक्षक धौलपुर सुमित मेहरडा के निर्देश में जिले भर में वांछित अपराधी, डकैत एवं बदमाशों की धर पकड़ के लिए विशेष 100 दिवसीय अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है.

उन्होंने बताया बहुत चर्चित बबलू उर्फ जयप्रकाश अपहरण के मामले में 20000 का इनामी डकैत राम भरत ठाकुर फरार चल रहा था. उन्होंने बताया मंगलवार को स्थानीय पुलिस को जरिए मुखबिर गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी डकैत चंबल नदी के घड़ी जाफर घाट पर मध्य प्रदेश सीमा के नजदीक छुपा हुआ बैठा है.


मुखबिर की सूचना पाकर पुलिस टीम का गठन कर मौके पर कार्रवाई करने के लिए भेजा गया. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर सुनियोजित तरीके से घेराबन्दी कर डकैत को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके कब्जे से एक 315 बोर का देसी तमंचा व जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

पूछताछ के बाद कई मामलों का हो सकता है खुलासा

उन्होंने बताया डकैत बहुत चर्चित बबलू उर्फ जयप्रकाश अपहरण के मामले में छिपकर चंबल नदी के घड़ी जाफर घाट पर फरारी काट रहा था. बदमाश के खिलाफ मारपीट, लूट एवं बजरी परिवहन के करीब एक दर्जन आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं. डकैत की गिरफ्तारी को लेकर धौलपुर पुलिस अधीक्षक द्वारा ₹20000 का इनाम घोषित किया हुआ था. डकैत को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. अनुसंधान में बड़ी वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.

सीमा बॉर्डर पर काट रहा था फरारी

थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया डकैत राम भारत ठाकुर पुलिस के दबाव की वजह से ठिकाने बदलकर पुलिस को गुमराह कर रहा था. चंबल नदी के बीहड़ में घड़ी जाफर घाट पर मध्य प्रदेश के सीमा बॉर्डर के नजदीक छिपा हुआ बैठा था. बदमाश को पुलिस टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद घेराबंदी देकर गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें - धौलपुर में हार्डकोर अपराधी सत्यवीर उर्फ सत्या गिरफ्तार, लूट और अपहरण के मामलों में चल रहा था फरार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
विधानसभा गूंजा इंदिरा गांधी नहर का मुद्दा, विधायक ने कहा- आजादी के 75 साल बाद भी पानी के लिए तरस रहे लोग
धौलपुरः चंबल नदी किनारे से 20 हजार का इनामी डकैत गिरफ्तार, नाव से उतरते ही पुलिस ने दबोचा, देखें वीडियो
Rajasthan Monsoon update heavy rain alert for 4-5 days in kota udaipur and ajmer weather news
Next Article
राजस्थान में मानसून फिर सक्रिय, 5 दिन तक इन जिलों में मूसलाधार बारिश का अलर्ट
Close
;