विज्ञापन

दौसा में निरस्त हुआ उपचुनाव, कांग्रेसी बोले 'सद्बुद्धि यज्ञ के जरिए भाजपा सरकार को जगाएंगे'

कांग्रेस कार्यकर्ता ने कहा कि हम सभी कानूनी और राजनीतिक लड़ाई दोनों लड़ेंगे. साथ ही सद्बुद्धि यज्ञ करके सोई हुई सरकार को जगाने का प्रयास करेंगे.

दौसा में निरस्त हुआ उपचुनाव, कांग्रेसी बोले 'सद्बुद्धि यज्ञ के जरिए भाजपा सरकार को जगाएंगे'
कांग्रेस ने उपचुनाव निरस्त कराए जाने का किया विरोध

Rajasthan News: नगर परिषद दौसा के वार्ड  17 में गुरुवार(5 सितम्बर) को होने वाले उपचुनाव को सरकार द्वारा स्थगित कर दिए गए. इसका कांग्रेस द्वारा जमकर विरोध किया गया. इस दौरान दौसा सांसद मुरारीलाल मीणा और जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष रामजीलाल ओढ़ समेत कई कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया. मुरारीलाल मीणा ने कहा कि 'मानवता और प्रजातंत्र की हत्या करने वाली भाजपा ने नगर परिषद दौसा के पार्षद के उपचुनाव को निरस्त जब किया तब पोलिंग पार्टी वोट डलवाने के लिए बूथ पर पहुंच चुकी थी.

'नहीं किया जा सकते चुनाव निरस्त' 

मुरारीलाल मीणा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार चुनाव प्रक्रिया पूरी होने के बाद किसी भी हालत में चुनाव निरस्त नहीं किए जा सकते है, लेकिन भाजपा ने मनमानी की है. भाजपा को अपना काल नजर आ रहा है, इससे बौखला कर ये इस तरह की हरकत कर रही है. भाजपा के तानाशाही से आम जनता त्रस्त है.

'सर चढ़ कर बोल रहा अहंकार' 

बांदीकुई के पूर्व विधायक जीआर खटाना ने कहा की जब से भाजपा सत्ता में आई है. तबसे इनका अहंकार सर चढ़ कर बोल रहा है. देश की आम जनता को हर तरह से त्रस्त है. वर्तमान में वार्ड पार्षद के उप चुनाव में बुरी तरह हार के डर से चुनाव निरस्त करवाया गया है.

'यज्ञ के जरिए सरकार को जगाएंगे'

दौसा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रामजीलाल ओढ़ ने कहा की दौसा में पार्षद के उपचुनाव में जमानत जब्ती के डर से उपचुनाव कैंसिल करवाया. हम सभी कानूनी और राजनीतिक लड़ाई दोनों लड़ेंगे. साथ ही सद्बुद्धि यज्ञ करके सोई हुई सरकार को जगाने का प्रयास करेंगे. कार्यकर्ता मजबूती से तानाशाही कें खिलाफ खड़े रहेंगे. लोकतंत्र के साथ कुठाराघात किसी हालत में नहीं होने देंगे.

ये भी पढ़ें- कोटा सुसाइड केस: मदन दिलावर के बयान पर मचा सियासी भूचाल, खाचरियावास ने किया पलटवार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Weather: गरज के साथ बरसेंगे बादल, राजस्थान में अगले 5 दिन इन जिलों में होगी बारिश
दौसा में निरस्त हुआ उपचुनाव, कांग्रेसी बोले 'सद्बुद्धि यज्ञ के जरिए भाजपा सरकार को जगाएंगे'
Ruckus in Sriganganagar District Council meeting, officials did not stand up in respect of Congress MLA
Next Article
कांग्रेस विधायक के सम्मान में खड़े नहीं हुए अधिकारी, जिला परिषद की बैठक में मच गया हंगामा, फिर ...
Close