विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 29, 2023

दौसा : घर में फांसी के फंदे पर झूली विवाहिता, बेटे ने हत्या की जताई आशंका

दौसा से एक महिला की आत्महत्या की खबर सामने आई है. यहां एक महिला घर में ही फांसी के फंदे से झूल गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Read Time: 3 min
दौसा : घर में फांसी के फंदे पर झूली विवाहिता, बेटे ने हत्या की जताई आशंका
दौसा में हॉस्पिटल से महिला की शव ले जाते लोग.

राजस्थान के दौसा जिले से मंगलवार को एक महिला की आत्महत्या की खबर सामने आई. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है, अभी इस बात की जानकारी सामने नहीं आई कि महिला ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया? महिला की आत्महत्या से उसके मायके के साथ-साथ ससुराल पक्ष में भी मातम पसरा है. मिली जानकारी के अनुसार दौसा जिले के कोलवा थाना क्षेत्र मंगलवार को एक महिला द्वारा आत्महत्या का प्रकरण सामने आया. महिला घर में ही फांसी के फंदे से झूल गई. दिल दहलाने वाला यह मामला कोलवा थाना क्षेत्र के बडोली की रामसागर ढाणी का है, जहां महिला ने फांसी के फंदे से जुड़कर मौत को गले लगा लिया.
 

आत्महत्या के इस मामले में सुसाइड की क्या वजह रही इसकी बात अभी सामने नहीं आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आत्महत्या करने वाली महिला की पहचान कोलवा थाना क्षेत्र के बडोली की रामसागर ढाणी निवासी केशव मीणा के पत्नी मिंटू के रूप में हुई है.

मामले में कोलवा थाना अधिकारी किताब देवी ने बताया कि कोलवा थाना अंतर्गत रामसागर ढाणी बडोली का यह मामला है. प्रथम दृष्टया यह प्रतीत होता है कि एक महिला जिसका नाम मिंटू पत्नी केशव मीणा है ने आत्महत्या की है. हालांकि जांच के बाद ही घटना का सच सामने आएगा. परिजनों के द्वारा मिंटू की मौत मामला आत्महत्या से सम्बंधित बताए जाने पर उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

मृतका के पुत्र महेश ने आरोप लगाया कि उसकी मां को फंदे से लटकाकर मार दिया गया. हॉस्पिटल में महेश ने बताया कि परिवार के कुछ सदस्यों द्वारा मां को लगातार परेशान किया जा रहा था. 3 दिन से उन्हें सुख से भोजन भी नहीं करने दिया जा रहा औऱ उसके बाद उसे आज अचानक मां के फांसी लगने की सूचना उसे मिली. मां की मौत से दुःखी होकर महेश अस्पताल परिसर में लगातार विलाप करता दिखा. उसके आंसू रुकने का नाम नही ले रहे थे.

यह भी पढ़ें - दुकान में फांसी लगाकर जूता कारोबारी ने दी जान, फर्श पर लिखा मिला सुसाइड नोट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close