विज्ञापन

अब प्याज-लहसुन के लिए लगाने होंगे गार्ड! बढ़ती कीमत के बीच चोरी के मामले बढ़े, वारदात CCTV में कैद

बढ़ते हुए सब्जी को भाव में प्याज के भाव 60 से 70 रुपए किलो है, वहीं लहसुन की कीमत 400 रुपए किलो तक पहुंच गई है. आसमान छू रही प्याज-लहसुन की कीमत के बीच अब इसकी चोरी के मामले भी बढ़ गए है.

अब प्याज-लहसुन के लिए लगाने होंगे गार्ड! बढ़ती कीमत के बीच चोरी के मामले बढ़े, वारदात CCTV में कैद
लहसुन की बोरी उठा कर ले जाता हुआ चोर.

Rajasthan News: देश में इस समय सब्जियों के दाम आसमान पर चढ़ते जा रहे हैं. जिसकी वजह से हर कोई आदमी सब्जियां नहीं खरीद पा रहा है. इस लिए कुछ लोगों सब्जियां चोरी करना शुरू कर दिया है. वहीं दौसा जिले कृषि उपज मंडी पिछले 10 दिनों से सब्जी चोरों के निशाने पर हैं. अज्ञात चोरों ने सब्जी मंडी की तीन दुकानों से 100 किलो प्याज और 250 किलो लहसुन पार कर दिए हैं. मंडी में लगातार हो रही हो रही चोरी से व्यापारी आक्रोश है. हालांकि चोर सीसीटीवी में कैद हो गया है, लेकिन प्रशासन द्वारा इस मामले में कोई कर्रवाई नहीं की गई है. जिसके बाद व्यापारी अब आंदोलन की रणनीति बना रहे हैं.

सीसीटीवी में कैद हुआ चोर 

व्यापारियों का कहना है कि हमने चोरी के बारे में मंडी प्रशासन और पुलिस दोनों में शिकायत दर्ज करवा दी है. लेकिन अभी तक चोरी की घटनाए थमने का नाम नहीं ले रही है. चोर पहले तो पैसे गहने और कीमती सामानों की चोरी करते थे. लेकिन जैसे ही सब्जियों के दामों में बढ़ोतरी हुई है. तब से चोरों का रुख सब्जियों की तरफ हो गया है. व्यापरियों ने पुलिस प्रशासन से अपील की है की सीसीटीवी में कैद चोर को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे.  

व्यापारियों को हो रही आर्थिक हानि

बढ़ते हुए सब्जी को भाव में प्याज के भाव 60 से 70 रुपए किलो है, तो वहीं लहसुन के भाव 400 रू किलो है. इनकी चोरी होने से व्यापारियों को बहुत आर्थिक हानि का सामना करना पड़ रहा है. व्यापारियों ने कहा कि आखिर चोरों को पुलिस क्यों नहीं पकड़ रही है ? साथ ही मंडी प्रशासन इस पर ध्यान क्यों नहीं दे रही है.

जबकि सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि बीती रात को दौसा की सब्जी मंडी में रामनिवास राजेंद्र कुमार सैनी की दुकान का पीछे का गेट तोड़कर चोर ने लहसुन के तीन कट्टे पार कर लिए. सुबह दुकानदार आकर देखा तो पीछे का गेट टूटा हुआ था और जब माल संभाल तो तीन कट्टे लहसुन के गायब मिले.

यह भी पढ़ें- लिफ्ट मांग गाड़ी में बैठतीं, फिर सुनसान जगह पर साथियों संग करती थी लूटपाट, सीकर में Honey Trap गैंग का भंडोफोड़

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
इजरायल पर ईरान का बड़ा हमला, एक साथ दागी 400 मिसाइलें, भारतीय नागरिकों के लिए एडवाइजरी जारी
अब प्याज-लहसुन के लिए लगाने होंगे गार्ड! बढ़ती कीमत के बीच चोरी के मामले बढ़े, वारदात CCTV में कैद
Bomb Threat to Many Railway stations of Rajasthan including Jaipur, Jodhpur, Udaipur, Jaish-e-Mohammed's letter creates panic
Next Article
इजरायल पर ईरान के हमले के बीच राजस्थान के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, जैश ए मोहम्मद के लेटर से हड़कंप
Close