विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: बहुचर्चित रिंकू गुर्जर हत्याकांड मामले का इनामी आरोपी गिरफ्तार 

क्यूआरटी टीम को मुखबिर के जरिए गुप्त सूचना प्राप्त हुई की बहु चर्चित रिंकू गुर्जर हत्याकांड मामले में फरार आरोपी 25 वर्षीय धर्मवीर सिंह गुर्जर संदिग्ध अवस्था में घूम रहा है. इस दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंकर उसे चारों ओर से घेर लिया. 

Read Time: 3 min
Rajasthan News: बहुचर्चित रिंकू गुर्जर हत्याकांड मामले का इनामी आरोपी गिरफ्तार 
पकड़े गए इनामी बदमाश की तस्वीर

Rajasthan News: राजस्थान पुलिस को एक बड़ी सफलता प्राप्त हुई है. पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर सक्रियता दिखाते हुए एक कुख्यात ईनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. धौलपुर जिले की सोने का गुर्जा थाना पुलिस और क्यूआरटी टीम ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. बहु चर्चित रिंकू गुर्जर हत्याकांड मामले में फरार चल रहे 10000 के इनामी धर्मवीर सिंह गुर्जर को बाबू महाराज मोड़ के पास से गिरफ्तार किया है.

चलाया जा रहा सौ दिवसीय अभियान

क्यूआरटी टीम प्रभारी भंवर सिंह ने बताया आईजी भरतपुर रेंज राहुल प्रकाश एवं पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा के निर्देश में जिले भर में वांछित अपराधी और बदमाशों की धर पकड़ के लिए विशेष सौ दिवसीय अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है. उन्होंने बताया सोमवार को क्यूआरटी टीम को मुखबिर के जरिए गुप्त सूचना प्राप्त हुई की बहु चर्चित रिंकू गुर्जर हत्याकांड मामले में फरार आरोपी 25 वर्षीय धर्मवीर सिंह गुर्जर पुत्र बनवारी लाल गुर्जर निवासी रहल जंगल में बाबू महाराज मोड़ के पास संदिग्ध अवस्था में घूम रहा है. 

सटीक सूचना पर हुई गिरफ्तारी

मुखबिर की सटीक सूचना पर सोने का गुर्जा थाना पुलिस को साथ लेकर मौके पर रवाना हुए. पुलिस टीम ने सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर हत्या आरोपी धर्मवीर गुर्जर को दबोच लिया है. उन्होंने बताया आरोपी को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई के लिए कंचनपुर थाना को सुपुर्द कर दिया है.

यह है पूरा मामला

27 नवंबर 2023 को जमीनी विवाद को लेकर कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव रहल में रिंकू गुर्जर और धर्मवीर गुर्जर में विवाद हुआ था. मामूली विवाद के दौरान धर्मवीर पक्ष के लोगों ने रिंकू गुर्जर पर लाठी डंडों से पीट कर जानलेवा हमला किया था. आरोपियों द्वारा किए गए हमले में रिंकू गुर्जर की मौत हुई थी. हत्या को अंजाम देने के बाद वारदात का मुख्य आरोपी धर्मवीर गुर्जर फरार चल रहा था. जिसकी गिरफ्तारी को लेकर धौलपुर पुलिस अधीक्षक द्वारा 10 हजार का इनाम भी घोषित किया हुआ था. सोमवार को मुखबिर द्वारा मिली सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें रिंकू गुर्जर हत्याकांड मामले में पुलिस पहले करीब आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

ये भी पढ़ें- फर्जी डिग्री मामले में SOG की बड़ी कार्रवाई, मेवाड़ यूनिवर्सिटी के डीन को किया गया गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close