विज्ञापन

जयपुर से अयोध्या के लिए सीधी हवाई उड़ान, सातों दिन मिलेगी फ्लाइट

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने 15 जुलाई से जयपुर से अयोध्या के लिए सीधी उड़ान शुरु की है. यह उड़ान सप्ताह में सातों  दिन संचालित होगी.

जयपुर से अयोध्या के लिए सीधी हवाई उड़ान, सातों दिन मिलेगी फ्लाइट

Jaipur Airport: राजस्थान की राजधानी जयपुर से अयोध्या की कनेक्टीविटी के लिए काफी समय से काम किया जा रहा था. अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठान होने के बाद से राजस्थान के लोगों को यहां तक पहुंचने के लिए सुविधाएं मुहैया कराने की कोशिश की जा रही है. जहां अयोध्या जाने के लिए ट्रेन की मांग की जा रही थी. वहीं जयपुर से अयोध्या के लिए रोजाना नियमित उड़ान की मांग की जा रही थी. वहीं अब इस मांग को पूरा करने के लिए सीधी उड़ान शुरू करने का ऐलान किया गया है.

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने 15 जुलाई से जयपुर से अयोध्या के लिए सीधी उड़ान शुरु की है. यह उड़ान सप्ताह में सातों  दिन संचालित होगी. हालांकि इसके अलावा हफ्ते में तीन दिन एक और फ्लाइट अयोध्या के लिए उड़ान भरेगी.

दो फ्लाइट जाएंगे जयपुर से अयोध्या

जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए नई विमान सेवाएं शुरू की गयी. इस कड़ी में सोमवार से एयर इंडिया एक्सप्रेस ने  जयपुर से अयोध्या तक अपनी सीधी उड़ान का शुभारम्भ किया.  यह उड़ान सप्ताह में सातों दिन संचालित होगी

उड़ान संख्या  IX-764 (186 सीटों वाला विमान) फ्लाइट हर सप्ताह सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को  सुबह 10:35 बजे उड़ान भरेगी. साथ ही मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को 10:40 पर जयपुर एयरपोर्ट पर उतरेगा . जबकि  फ्लाइट संख्या IX - 765 हर दिन जयपुर से अयोध्या के लिए 12:25  बजे  प्रस्थान करेगी.

पहले दिन संचालित हुई फ्लाइट में 186 यात्रियों के साथ पूरी तरह से फुल रही. आने वाले दिनों में जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कनेक्टिविटी और बेहतर होने की उम्मीद है. क्योंकि कई एयरलाइन्स कम्पनिया नए रुट्स पर उड़ान शुरू कर सकती है.  वर्तमान में जयपुर एयरपोर्ट 19 घरेलू शहरों तथा 6 अंतरराष्ट्रीय शहरों से सीधे रूप से कनेक्टेड है.

यह भी पढ़ेंः जोधपुर से आ रही राजस्थान रोडवेज की पूरी बस बेटिकट, कंडक्टर के खिलाफ लिया एक्शन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Politics: राजस्थान में उपचुनाव से पहले बढ़ी सियासी सरगर्मियां, आज पायलट के गढ़ में होगी बीजेपी की बड़ी बैठक
जयपुर से अयोध्या के लिए सीधी हवाई उड़ान, सातों दिन मिलेगी फ्लाइट
Policeman who beat up a youth at night was punished in barmer
Next Article
रात में युवक से मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी पर गिरी गाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था पिटाई का VIDEO
Close
;