विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

Krishnadham Shri Sanwaliya Seth: पहले दिन दानपेटी से निकले 4.5 करोड़ से ज्यादा नोट

कृष्णधाम श्री सांवलिया सेठ का मासिक भंडार खोला गया जिसमें पहले दिन 4 करोड़ से अधिक की राशि की गणना हुई. अब बाकी के नोटों की गिनती शुक्रवार को होगी. श्रीसांवलिया सेठ का हर माह कृष्ण पक्ष चतुर्दर्शी पर दानपात्र खोला जाता है.

Read Time: 2 min
Krishnadham Shri Sanwaliya Seth: पहले दिन दानपेटी से निकले 4.5 करोड़ से ज्यादा नोट
Chittorgarh:

मेवाड़ के कृष्णधाम श्री सांवलिया सेठ का मासिक भंडार खोला गया और पहले दिन 4 करोड़ से अधिक की राशि की गणना हुई. अब बाकी के नोटों की गिनती शुक्रवार को होगी. आपको बता दें श्रीसांवलिया सेठ का हर माह कृष्ण पक्ष चतुर्दर्शी पर दानपात्र खोला जाता है. इससे पहले राजभोग की आरती की जाती है फिर दानपात्र खोले जाते हैं.

कृष्णधाम मेवाड़

कृष्णधाम मेवाड़

नोटों की गिनती के लिए क्षेत्रीय बैंकों के 150 से अधिक कर्मचारियों की मौजूदगी में दानपात्र खोले गए. जिसमें दानपात्रों से निकलने वाली राशि में पहले दिन चार करोड़ 63 लाख 79 हज़ार रुपए की गिनती हो पाई. गुरुवार को अमावस्या होने की वजह से दानपात्रों से निकलने वाली राशि की गणना नहीं होगी, जो अब शुक्रवार को संपन्न होगी. 
कृष्णधाम मेवाड़ का परिसर

कृष्णधाम मेवाड़ का परिसर

गौरतलब है श्रीसांवलिया सेठ का तीन दिवसीय जल झुलनी एकादशी पर भव्य मेले का आयोजन होता हैं. इस साल यह मेला 24 से 26 सितम्बर तक होगा. मेले के दौरान यहां बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का तांता लगा रहता है. तीन दिवसीय मेले में विभिन्न धार्मिक, सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन होता है. जलझूलनी एकादशी पर आयोजित होने वाले मेले को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं.

ये भी पढ़ें- श्री सांवलिया सेठ के भंडार से निकले 9.88 करोड़ रुपए, एक किलो सोना, 38 किलो से अधिक चांदी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close