विज्ञापन
Story ProgressBack

Banswara Accident:तेज रफ्तार में आ रहा डंपर घर में घुसा, खाना बना रही महिला की मौत

कुशलगढ़ में अनियंत्रित डंपर एक कच्चे मकान में घुस गया, जिससे खाना बना रही महिला की गंभीर चोट लगने से मौत हो गई. बगल में एलएनटी कंपनी का काम चल रहा था. वहां से एक कर्मचारी हादसा देखने आया था, लोगों ने उसे ड्राइवर समझकर जमकर पीट दिया. जख्मी मजदूर को अस्पताल में 20 टाके लगें.

Read Time: 3 min
Banswara Accident:तेज रफ्तार में आ रहा डंपर घर में घुसा, खाना बना रही महिला की मौत
डंपर के रौंदने के बाद बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ मकान

Dumper Crushed Woman: बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ कस्बे में शुक्रवार बीते रात को एक डंपर अनियंत्रित होकर एक मकान में घुस गया, जिससे घर में खाना बना रही महिला और दो युवक इसकी चपेट में आ गए. इस घटना में महिला की मौत हो गई और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने एलएनटी में कार्य कर रहे मजदूर को चालक समझकर पीटना शुरू कर दिया. इसकी वजह से मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे भी इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां से घायलों को एमजी अस्पताल रेफर किया गया.

घरपर खाना बना रही महिला की मौत

कुशलगढ़ कस्बे के रतलाम मार्ग पर तेज रफ़्तार में डंपर आ रहा था, जिसकी स्पीड कंट्रोल नहीं होने के कारण उसने रास्ते में खड़ी एक छोटे वाहन को टक्कर मारते हुए दूसरी तरफ बने एक मकान में जा घुसा. उस वक्त मकान में महिला दलसिंह कटारा खाना बना रही थीं, जिसकी इस दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक युवक कमलेश और एक अन्य युवक गंभीर घायल हो गए. दुर्घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों लोग मौके पर जमा हो गए. 

गलतफहमी में मजदूर को पीटा 

इस दौरान कुछ दूरी पर एलएनटी कंपनी के मजदूरों द्वारा काम किए जा रहे थे. मौके पर ठेकेदार के अंडर में काम कर रहे मजदूर मुकेश पुत्र शांतिलाल मईडा को लोगों ने देखा और गलतफहमी में डंपर चालक समझ कर पिटाई कर डाली. इस घटना के दौरान मुकेश के सर पर गंभीर चोटें आई, खून बहने लगा और पैरों में भी चोट आई. जिस पर उसे उपचार के लिए, कुशलगढ़ अस्पताल लाया गया, जहां उसके सर पर 20 टांके लगें. उसे उच्च उपचार के लिए बांसवाड़ा रेफर किया गया. इधर पुलिस ने डंपर चालक को गिरफ़्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- Ajmer Night Shelter: असहाय लोगों के लिए किसी होटल से कम नहीं, अजमेर का यह रैन बसेरा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close