विज्ञापन
Story ProgressBack

टोंक दौरे पर पहुंचे राजस्थान सरकार के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर, हिजाब मामले पर दिया ये बयान...

मदन दिलावर बोले में हिजाब के खिलाफ नहीं पर एक ड्रेस कोड का पक्षधर हुं. साथी उन्होंने पीएम मोदी के राम-राम का संदेश घर-घर तक पहुंचाने की बात की. 

Read Time: 3 min
टोंक दौरे पर पहुंचे राजस्थान सरकार के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर, हिजाब मामले पर दिया ये बयान...
कार्यक्रम के दौरान राजस्थान सरकार के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर

Madan Dilawar Tonk Tour: राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar) ने अपने एक दिवसीय दौरे पर टोंक में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक ली. वहीं टोंक में कस्तूरबा आवासीय विद्यालय और पंचायत भवनों का निरीक्षण किया. टोंक में आयोजित भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए दिलावर ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संदेश दिया है कि केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों के घर घर जाकर प्रधानमंत्री के राम राम का संदेश भाजपा के जनप्रतिनिधि तक पहुचाएं. वहीं हिजाब विवाद पर मदन दिलावर से साफ किया कि वह हिजाब के विरोधी न होकर समान ड्रेस कोड के पक्षधर हैं. वहीं इस दौरान शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का राजस्थान में 25 सीट जीतने का दावा किया.

असंभव को संभव करके दिखाएंगे: दिलावर

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा कार्यालय में बैठक आयोजित की गई. बैठक में राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री और लोकसभा प्रभारी मदन दिलावर का मार्गदर्शन मिला. बैठक में मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि 'पार्टी में संगठनात्मक बैठक लगातार होती रहती हैं. लोकसभा चुनाव में पार्टी फिर से प्रदेश की 25 सीट जीतने में कामयाब रहेगी. भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने जो कहा वो किया है. उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने असंभव को भी संभव करके दिखाया है, उनपर देश की जनता का अटूट विश्वास हैं. दिलावर ने दावा किया कि इसी विश्वास की डोर के माध्यम से लोकसभा चुनावों में भाजपा और भी अधिक मजबूती के साथ सरकार बनाएगी और तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी शपथ लेंगे.'

गांवों पर भाजपा का विशेष ध्यान

मदन दिलावर ने कहा कि 'प्रदेश की डबल इंजन सरकार ने विधानसभा चुनावों में जनता से किए गए वादों को पूरा करने के लिए प्रभावी कदम उठाए हैं. उन्होंने कहा की भाजपा सरकार गांव, गरीब, किसान, दलित, वंचित को समर्पित रही है. आज मोदी सरकार में गांव गरीब को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा जा रहा है. उन्होने कहा कि भारत केवल विकसित गांवों के साथ ही विकसित हो सकता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इसी संकल्प को लेकर गांव चलो अभियान की शुरूआत की गई है. इसका मकसद सभी गांवों तक केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को पहुंचाना है. हमारा प्रयास है कि अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की योजना का लाभ पहुंचे.'

बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष हेमराज मीणा, सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया, जिलाध्यक्ष राजेंद्र पराणा,सह प्रभारी शैलेंद्र भार्गव, लोकसभा संयोजक नरेश बंसल, जिला प्रमुख सरोज बंसल, पूर्व विधायक राजेन्द्र गुर्जर सहित कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहें.

बालिका विद्यालय पहुंचकर लिया जायजा

इससे पहले शिक्षा मंत्री ने निवाई पंहुचकर टोंक के निवाई में कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय का निरीक्षण किया. उसके बाद वह टोंक में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सोरन (टोंक) का औचक निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान जिला प्रमुख सरोज बंसल, मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी पन्नालाल बैरवा, तहसीलदार टोंक, रामधन गुर्जर समेत शिक्षा विभाग और पंचायती राज विभाग के अधिकारी मौजूद रहें. साथ ही उन्होंने ग्राम पंचायत सोरन का भी निरीक्षण किया, जहां कई कर्मचारी अनुपस्थित मिले. साथ ही अव्यवस्थाओ को लेकर नाराजगी भी जताई.

ये भी पढ़ें- बीकानेर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, 9 लोकसभा सीटों पर कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close