विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 07, 2023

बड़ा भाई निकला छोटे भाई का हत्यारा, टोंक पुलिस ने किया 24 घंटे में खुलासा 

मृतक के साले की ओर से हत्या का अंदेशा जताए जाने पर उसका शव माेर्चरी में रखवा दिया था. सुबह पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. 

Read Time: 3 min
बड़ा भाई निकला छोटे भाई का हत्यारा, टोंक पुलिस ने किया 24 घंटे में खुलासा 
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
टोंक:

जिले के बरौनी थाना क्षेत्र के ककराज गांव में रोज-रोज की कहासुनी और झगड़े से तंग आकर बड़े भाई ने अपने ही सगे छोटे भाई की हत्या कर दी है. बड़े भाई ने लकड़ी से वार कर छोटे भाई पर हमला किया, जिससे उसका छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. चोट इतनी गंभीर थी कि इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

रिपोर्ट के मुताबिक हत्यारे भाई ने परिवार के साथ मिलकर हत्या को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश भी की, लेकिन पुलिस को शक होने पर सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया. हत्या के इस संगीन मामले में पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना टोंक जिले के बरौनी थाना क्षेत्र के कंककाराज कला की है. युवक की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने बड़े भाई को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है.

दरअसल, मामला पारिवारिक कलह से जुड़ा है.और आरोपी हरिराम ने रात में शराब के नशे में अपने ही भाई रमेश गुर्जर पर जलती लकड़ी से सिर पर जोरदार प्रहार कर दिया. गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी. एसपी राजर्षि राज ने बताया कि कंकराज कला गांव में गंभीर अवस्था में पीड़ित रमेश गुर्जर को परिजन इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए थे, जहां उसकी मौत हो गई. 

सूचना के बाद जब हत्या के आरोपी हरिराम को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया तो आरोपी मौके से फरार था. गोपनीय सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर छोटी ककराज से आरोपी हरिराम गुर्जर को हिरासत में लिया. गिरफ्तारी के वक्त आरोपी के कपड़े खून से सने हुए थे. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने छोटे भाई की हत्या की बात स्वीकार कर ली है.

ये भी पढ़ें-घर की तीसरी मंजिल से गिरकर मासूम की दर्दनाक मौत, परिवार में पसरा मातम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close