विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के खेत में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, देखने के लिए उमड़ी ग्रामीणों की भीड़

कम विजिबिलिटी और खराब मौसम के चलते उदयपुर के गोगुंदा क्षेत्र में एक निजी हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. पायलट ने सूझबूझ से आज दोपहर गोगुंदा के मजावदा गांव में सुरक्षित खेत मे हेलीकॉप्टर को लैंड कराकर यात्रियों को उतारा.

Read Time: 2 min
राजस्थान के खेत में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, देखने के लिए उमड़ी ग्रामीणों की भीड़
खेत में हेलीकाप्टर की लैंडिंग के बाद उसे देखने उमड़ी भीड़.

गांव के लोगों में हेलीकॉप्टर, हवाई जहाज को लेकर गजब की उत्सुकता रहती है. यह उत्सुकता सोमवार को राजस्थान के एक गांव में भी देखने को मिली. जहां एक हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिग हुई थी. खेत में हेलीकॉप्टर की लैडिंग के बाद वहां आस-पास के गांव से सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ रही. लोग हेलीकॉप्टर का फोटो लेने लगे, वीडियो बनाने लगे. 

मिली जानकारी के अनुसार कम विजिबिलिटी और खराब मौसम के चलते उदयपुर के गोगुंदा क्षेत्र में एक निजी हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. पायलट ने सूझबूझ से आज दोपहर गोगुंदा के मजावदा गांव में सुरक्षित खेत मे हेलीकॉप्टर को लैंड कराकर यात्रियों को उतारा. अचानक खेत में हेलीकॉप्टर को देख वहां पर लोग अचरज में पड़ गए. इसके बाद वहां धीरे-धीरे ग्रामीणों की भीड़ जमा जाना शुरू हो गई.

जानकारी के मुताबिक उदयपुर  के नजदीक गोगुंदा के मजावद गांव में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई यह हेलीकॉप्टर गुजरात से उदयपुर आ रहा था. रास्ते में मौसम खराब होने से पायलट ने लैंडिंग करना उचित समझा. इसी दौरान एक खाली खेत नजर आया तो पायलट ने वहीं हेलीकॉप्टर लैंड करा दिया.

उदयपुर में खेत में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैडिंग.

उदयपुर में खेत में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैडिंग.

हेलीकॉप्टर  की आवाज से आसपास के ग्रामीण चौंक गए और वहां इकठ्ठा होने लगे. पुलिस ने भीड़ को काबू कर हेलीकॉप्टर से दूर किया. गोगुंदा थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत ने बताया कि दोपहर में मौसम खराब होने से एक प्राइवेट हेलीकॉप्टर ने लैंडिंग की और उसके बाद वापस उड़ान भर ली.

यह भी पढ़ें- शहर वालों से ज्यादा ग्रामीणों ने मतदान में दिखाई रुचि, जानिए चित्तौड़गढ़ की पांचों सीटों का हाल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close