विज्ञापन
Story ProgressBack

जैसलमेर में प्राइवेट सोलर कंपनी के इंजीनियर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, छानबीन जारी 

जैसलमेर में एक इंजीनियर ने किराए के मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक इंजीनियर पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Read Time: 2 min
जैसलमेर में प्राइवेट सोलर कंपनी के इंजीनियर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, छानबीन जारी 
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jaisalmer Engineer Suicide Case: जैसलमेर से गुरुवार को एक इंजीनियर की आत्महत्या की खबर सामने आई. शुरुआती छानबीन में पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. ऐसे में आत्महत्या की वजह अभी तक सामने नहीं आई है. मिली जानकारी के अनुसार जिले के सांगड़ थाना क्षेत्र में एक निजी सोलर कंपनी में काम करने वाले एक इंजीनियर ने किराए के मकान में फांसी लगाकर कथित आत्महत्या कर ली.

सांगड़ थानाधिकारी माणक राम विश्नोई ने बताया कि पश्चिम बंगाल के हुबली निवासी राहुल पाल (21) ने बीती रात किराये के मकान में फांसी लगाकर कथित आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

विश्नोई ने कहा कि परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। फिलहाल आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि मृतक फतेहगढ़ स्थित एक निजी सोलर कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर कार्य करता था और वह फतेहगढ़ कस्बे में एक मकान में तीन अन्य कर्मचारियों के साथ किराए पर रहता था.

पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि तीन दिन पहले उसके साथी छुट्टी पर अपने अपने घर चले गए थे और वह किराये के मकान में अकेला रह रहा था। मकान मालिक की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें - सरहदी जिले जैसलमेर मे मिला जिंदा बम, जानिए क्या है पूरा मामला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close