विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

धौलपुर भाजपा में गुटबाजी, परिवर्तन यात्रा की जनसभा में खाली रही कुर्सियां, नहीं आए राजेंद्र राठौड़

भाजपा की परिवर्तन यात्रा करौली के रास्ते होते हुए धौलपुर सोमवार रात को पहुंची थी. भाजपा की इस परिवर्तन यात्रा ने जिले के विभिन्न उपखंडों से होकर धौलपुर जिला मुख्यालय पहुंचते-पहुंचते दम तोड़ दिया. इस यात्रा के दौरान भाजपा नेताओं की गुटबाजी खुलकर सामने आई.

Read Time: 4 min
धौलपुर भाजपा में गुटबाजी, परिवर्तन यात्रा की जनसभा में खाली रही कुर्सियां, नहीं आए राजेंद्र राठौड़
धौलपुर में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में शामिल कार्यकर्ता.

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की परिवर्तन यात्रा इस समय पूरे प्रदेश में चारों दिशाओं से चल रही है. इसी कड़ी में बुधवार को धौलपुर में भी भाजपा की परिवर्तन यात्रा पहुंची. लेकिन इस परिवर्तन यात्रा के दौरान धौलपुर भाजपा की गुटबाजी खुलकर सामने आ गई. धौलपुर शहर में भाजपा की परिवर्तन यात्रा के दौरान आयोजित जनसभा में कुर्सियां खाली दिखी. जनसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को भी आना था. लेकिन वो नहीं आए. दरअसल भाजपा की परिवर्तन यात्रा मंगलवार दोपहर को राजाखेड़ा विधानसभा में जनसभा करते हुए मनियां होकर रात को धौलपुर पहुंची. जहां पर स्थानीय मैरिज होम में एक जनसभा आयोजित हुई. जिसमे पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी के साथ धौलपुर करौली सांसद मनोज रजोरिया भी पहुंचे. इस जनसभा में राजेंद्र राठौड़ को भी आना था. लेकिन वे इस सभा में नहीं दिखे.


सासंद राजोरिया ने कांग्रेस पर बोला हमला

जनसभा की शुरुआत से पहले संत हनुमान दास की पूजा अर्चना की गई. इसके बाद सांसद मनोज राजोरिया ने प्रदेश सरकार के साथ कांग्रेस के शीर्ष नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह से पिछले 62 सालों में कांग्रेस ने कश्मीर में धारा 370 लागू देश को तोड़ने का काम किया था. उसमें सुधार करते हुए पिछले 9 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 हटाकर देश को एक बार फिर से जोड़ने का काम किया है.

कांग्रेस सरकार का प्रत्येक MLA अपने आप में CM: अरुण चतुर्वेदी 

जनसभा के दौरान मौजूद पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के सभी एमएलए पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान में राजस्थान में मुख्यमंत्री अकेले अशोक गहलोत नहीं है. कांग्रेस का हर एमएलए अपने आप में मुख्यमंत्री है. जो भ्रष्टाचार की दुकान खोलकर बैठा है. अब राजस्थान की जनता कांग्रेस के भ्रष्टाचार से त्रस्त आ चुकी है. जो आने वाले चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाएगी.

जनसभा में दिखी भाजपा की फूट 

जनसभा के दौरान पूर्व जिला अध्यक्ष और उनके समर्थक दिखाई नहीं दिए. जिसकी वजह से भाजपा की फूट साफ दिखाई दी. बता दें कि हाल ही में भाजपा ने धौलपुर जिला अध्यक्ष श्रवण वर्मा को हटाकर सत्येंद्र पाराशर को जिला अध्यक्ष बनाया है. जिसके चलते धौलपुर में भाजपा में खेमेबाजी चल रही है. परिवर्तन यात्रा में प्रदेश स्तर के नेता होने की बावजूद धौलपुर की जनसभा में पूर्व जिला अध्यक्ष श्रवण वर्मा और उनके समर्थक नहीं दिखे. जनसभा के दौरान आधी से ज्यादा कुर्सियां खाली दिखाई दी.

इससे पहले बीते दिनों विधायक प्रवास योजना के तहत बाह विधायक रानी पक्षालिका ने राजाखेड़ा विधानसभा प्रवास के दौरान संगठन को असंगठित बताया था. रानी पक्षालिका ने यहां तक कह डाला था कि जब तक संगठित नहीं होंगे तो चुनाव कभी नहीं जीत पाएंगे.

नेता भाषण दे थे, कार्यकर्ता खाली कुर्सी हटा रहे थे

धौलपुर विधानसभा में हुई जनसभा के दौरान निजी गार्डन में लगी कुर्सियां खाली रही. खाली कुर्सियां नजर नहीं आए इसलिए जिस वक्त मंच पर मौजूद नेता अपने भाषण दे रहे थे उसी दौरान भाजपा कार्यकर्ता खाली कुर्सियों को हटाने में लगे हुए थे.

o26aj438

धौलपुर में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के आयोजित जनसभा में खाली दिखीं कुर्सियां.



जनसभा में संभावित प्रत्याशी विवेक सिंह बोहरा के समर्थक ज्यादा दिखे. विवेक बोहरा ने गुलाब बाग चौराहे पर अपनी समर्थकों के साथ परिवर्तन यात्रा का स्वागत किया था. जिसके बाद बोहरा पैदल ही अपने समर्थकों के साथ सभा स्थल तक पहुंचे. अब परिवर्तन यात्रा धौलपुर से आगे रवाना हुई.

यह भी पढ़ें - वसुंधरा पार्टी की सम्मानित नेता, लेकिन लीडरशिप तय करना संसदीय दल का काम: सतीश पूनिया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close