विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

वसुंधरा पार्टी की सम्मानित नेता, लेकिन लीडरशिप तय करना संसदीय दल का काम: सतीश पूनिया

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर निकाली गई भाजपा की परिवर्तन यात्रा बुधवार को श्रीगंगानगर पहुंची. इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता सतीश पूनिया और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सहित अन्य ने जनसभा को संबोधित किया.

Read Time: 3 min
वसुंधरा पार्टी की सम्मानित नेता, लेकिन लीडरशिप तय करना संसदीय दल का काम: सतीश पूनिया
श्रीगंगानगर में भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और सतीश पूनिया.

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर निकाली गई भाजपा की परिवर्तन यात्रा बुधवार को श्रीगंगानगर जिले में पहुंची. परिवर्तन यात्रा गाँव अमरगढ़ के रास्ते सादुलशहर विधानसभा पहुंची. जहां सादुलशहर की धानमंडी में एक सभा का आयोजन किया गया. भाजपा के स्थानीय नेता प्रदीप खीचड़ और पूर्व जिलाध्यक्ष आत्माराम तरड़ के नेतृत्व में आयोजित इस सभा को नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने संबोधित किया.

सभा को सम्बोधित करते हुए उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई और कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में आज भारत का नाम पूरे विश्व में सम्मान से लिया जाता है. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार के कुशासन‌ से आम जनता त्रस्त हो गई है. उन्होंने कहा कि अब आमजन को इस कुशासन को समाप्त करने के लिए कमर कस लेनी चाहिए।

लीडरशिप पर पूनिया बोले- यह संसदीय दल का काम

सतीश पूनिया ने आगे कहा कि इस बार जनता कांग्रेस सरकार को परमानेंटली डिलीट कर देगी. सतीश पूनिया ने कहा कि वसुंधरा राजे पार्टी की सम्मानित नेता हैं और पार्टी में हर कार्यकर्ता का सम्मान होता है लेकिन लीडरशिप तय करना संसदीय दल का कार्य है और समय आने पर इसका खुलासा होता है.  
 

गहलोत सरकार पर बिफरे राजेंद्र राठौड़

वहीं नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने महंगाई राहत कैम्प के माध्यम से जनता को लूटने का काम किया है. राजस्थान सरकार को कार्यकाल के अंतिम दिनों में महंगाई याद आई है। यदि राहत देनी है तो श्रीगंगानगर जिले में सबसे महंगा पेट्रोल और डीजल बिक रहा है, उसे कम करते.

फोन के नाम पर भी लोगो को मूर्ख बनाया जा रहा

नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा कि सरकार ने बिजली फ्री की घोषणा की है लेकिन बिजली लोगो को मिलती नहीं है और बिल सभी लोगो के अधिक आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्मार्टफोन के नाम पर भी लोगों को मूर्ख बनाया जा रहा है. दो-दो हजार के फोन सरकारी खजाने को चूना लगाकर बांटे जा रहे हैं. इसके बाद यात्रा श्रीगंगानगर के लिए रवाना हो गयी. यह यात्रा श्रीगंगानगर में तीन दिनों तक रहेगी और उसके बाद अनूपगढ़ जिले में प्रवेश कर जाएगी.  
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close