विज्ञापन

Rajasthan Politics: "भाई के टिकट के लिए किसानों के हितों को किया दरकिनार", डोटासरा ने किरोड़ी लाल मीणा पर साधा निशाना

Rajasthan Politics: गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि एक कृषि मंत्री होकर तीन महीने से बैठे हैं, और कह रहा है भवानी रूठ गई. 

Rajasthan Politics: "भाई के टिकट के लिए किसानों के हितों को किया दरकिनार", डोटासरा ने किरोड़ी लाल मीणा पर साधा निशाना

Rajasthan Politics: गोविंद सिंह डोटासरा ने किरोड़ी लाल मीणा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि क्या किसी ने सोचा था कि किरोड़ी लाल मीणा कृषि मंत्री बनेंगे. कृषि मंत्री बनते ही भाई के टिकट के लिए किसानों के हितों को दरकिनार करके सरकार के खिलाफ हड़ताल करेगा, आवाज बुलंद करेगा, गांव छोड़ देगा और बंगला छोड़ देगा, ऐसे किसी ने सोचा था. उन्होंने कहा कि मैं राजनीति नहीं कर रहा हूं. लेकिन, सही कह रहा हूं.

भाई को टिकट मिलते ही भवानी जाग गई   

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि जिस व्यक्ति को जो जिम्मेदारी दी जाती है. उस व्यक्ति को अपने जिम्मेदारी पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ निभानी चाहिए. एक मंत्री तीन महीने से बैठा है. भवानी रूठ गई, भवानी रूठ गई और भाई को टिकट मिलते ही भवानी जाग गई. क्या तमाशा लगा रखा है. 

टिकट मिलते ही भरत मिलाप करने लगे  

उन्होंने कहा कि कृषि मंत्री बनते ही कहते हैं कि किसान लोन लेगा फिर नहीं चुकाएगा, ये किसान की आदत बन गई है. अरे आदत तो आपकी बन गई है. खुद मंत्री, भतीजा MLA और भाई के टिकट के लिए सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठ गए. सरकार के खिलाफ बात करने लग गए. सरकार को आपने क्रिटिसाइज करने का काम किया. टिकट मिलते ही भरत मिलाप करने लगे. दौसा सीट पर होने वाले उपचुनाव में बीजेपी ने किरोड़ी लाल मीणा के भाई जगमोहन मीणा को उम्मीदवार बनाया है. कांग्रेस ने दीनदयाल बैरवा उर्फ डीसी बैरवा को टिकट दिया है. SC और ST के बीच मुकाबला होगा. 

कांग्रेस ने डीसी बैरवा को दौसा से दिया टिकट 

जगमोहन मीणा का मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी दीनदयाल बैरवा उर्फ डीसी बैरवा से होगा. भाजपा ने इस बार ब्राह्मण की जगह मीणा समुदाय से टिकट दिया है, ऐसे में इस बार दौसा सीट का मुकाबला दिलचस्प हो गया है.

"मेरा पूरा परिवार बीजेपी की विचारधारा के साथ" 

दौसा सीट से उपचुनाव के लिए जगमोहन मीणा को बीजेपी उम्मीदवार बनाए जाने के बाद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने बयान दिया है. भाई को टिकट मिलने के बाद उन्होंने कई वजह गिनाईं. बीजेपी (BJP) नेता ने कहा कि जगमोहन मीणा को काबिलियत के चलते टिकट मिला. चुनाव (Election) में मुद्दा विकास, सद्भावना, समरसता और भाईचारा का रहेगा.  किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान जगमोहन के टिकट पैरवी भी की थी, लेकिन पार्टी ने उचित नहीं समझा तो अब उपचुनाव में दौसा से प्रत्याशी बनाया है. मेरा पूरा परिवार बीजेपी की विचारधारा के साथ है. मेरा परिवार 40 साल से पार्टी का काम करते हुए विचारधारा को मजबूत कर रहा है.

यह भी पढ़ें: पूर्व सीएम गहलोत के बयान पर मदन राठौड़ का पलटवार, डोटासरा पर भी कसा तंज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Politics: पूर्व सीएम गहलोत के बयान पर मदन राठौड़ का पलटवार, डोटासरा पर भी कसा तंज
Rajasthan Politics: "भाई के टिकट के लिए किसानों के हितों को किया दरकिनार", डोटासरा ने किरोड़ी लाल मीणा पर साधा निशाना
Diwali Special Tourists favourite traditional sweet of desert Ghotua Laddu know its speciality
Next Article
रेगिस्तान में घोटुवां लड्डू के बिना अधूरी है दीवाली, सैलानी भी है इसके स्वाद के दीवाने, 250 साल पुराना है इतिहास
Close