विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 04, 2023

झुंझुनूं में आयकर विभाग के दफ्तर में लगी आग, रिकॉर्ड रूम में नुकसान की आशंका

झुंझुनूं में आयकर विभाग के दफ्तर में आग लग गई. आग रिकॉर्ड रूम से लगते फेसिलेशन सेन्टर के हिस्से में लगी। आग पर नगर परिषद की चार दमकल ने करीब घंटे भर की मशक्कत के बाद काबू पाया.

Read Time: 2 min
झुंझुनूं में आयकर विभाग के दफ्तर में लगी आग, रिकॉर्ड रूम में नुकसान की आशंका
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Fire in Income Tax Office: झुंझुनूं में शुक्रवार को आयकर विभाग के दफ्तर में भीषण आग लग गई. दफ्तर में धुंआ उठता देख बगल में रह रहे कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई. आग रिकॉर्ड रूम से लगते फेसिलेशन सेन्टर के हिस्से में पहुंच गई. आग पर नगर परिषद की चार दमकल ने करीब घंटे भर की मशक्कत के बाद काबू पाया. आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

क्वार्टर्स में रह रहे कर्मचारियों ने दी सूचना

आग लगने की सूचना के बाद पास ही के क्वार्टर्स में रह रहे आयकर विभाग के कर्मचारियों ने नगर परिषद की दमकल और कंट्रोल रूम को आग लगने की सूचना दी. सूचना के बाद नगर परिषद की चार दमकल मौके पर पहुंची. वहीं कंट्रोल रूम पर दी गई सूचना के बाद एएसपी गिरधारी लाल शर्मा जाब्ता मौके पर पहुंचे.

रिकॉर्ड रूम में नुकसान की आशंका

दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग लगने से रिकॉर्ड रूम में नुकसान होने की आशंका है. आग लगने वाले हिस्से में किसी को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है. अंदर कितना क्या नुकसान हुआ है इसकी अभी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

कारणों की हो रही जांच

आग लगने के कारणों की जांच के लिए सीकर से एसएफएल टीम को मौके पर बुलाया गया है. टीम मौके से आग लगने के कारणों को लेकर साक्ष्य जुटाएगी. बहरहाल आग लगने से आयकर विभाग के कामकाज पर असर पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें- झूंझनू जिले की 4 विधानसभा सीटों पर आमने-सामने की फाइट तय, समझें सियासी गणित, किसका कितना दबदबा?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close