विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: सोशल मीडिया पर लॉरेंस विश्नोई समेत अन्य गैंगस्टर्स को फॉलो करना पड़ा महंगा, दो युवक गिरफ्तार

एसपी गोयल ने बताया कि दोनों युवक गैंगस्टर लॉरेंस व अन्य गैंगस्टर को फॉलो कर अपनी फोटो अपलोड कर आमजन में भय उत्पन्न करने के साथ अपराधियों का महिमा मंडन कर रहे थे. पुलिस ने देबारी टी पॉइंट से दोनों युवकों को गिरफ्तार किया और इनके पास मिले मोबाइल में सोशल मीडिया अकाउंट को डीएक्टिवेट किया गया.

Read Time: 2 min
Rajasthan: सोशल मीडिया पर लॉरेंस विश्नोई  समेत अन्य गैंगस्टर्स को फॉलो करना पड़ा महंगा, दो युवक गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में युवक

Udaipur News: सोशल मीडिया पर गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई समेत दुसरे गैंगस्टर्स को फॉलो कर उनका महिमा मंडन करना दो युवकों को भारी पड़ गया. इसकी वजह से उदयपुर जिले की प्रताप नगर थाना पुलिस की टीम ने थाना क्षेत्र के नला फला देबारी निवासी दीपक पुत्र केशु (22) एवं महेंद्र पुत्र नवल राम (21) को गिरफ्तार कर लिया. थाना पुलिस ने दोनों युवकों के मोबाइल को जब्त कर सोशल मीडिया अकाउंट को डीएक्टिवेट कर दिया है.
            
पुलिस अधीक्षक योगेश गोयल ने बताया कि सोशल मीडिया पर अपराधियों को फॉलो कर उनका महिमामंडन करने और हथियारों के साथ फोटो-वीडियो पोस्ट करने वाले व्यक्तियों पर सतत निगरानी रखी जा रही है. इसी क्रम में एसएचओ भरत योगी मय टीम द्वारा अभय कमांड एवं कंट्रोल की सूचना पर दोनों युवकों को गिरफ्तार किया गया.

उदयपुर एसपी गोयल ने सभी युवा वर्ग से अपील की है कि, सोशल मीडिया पर किसी भी अपराधी, गैंगस्टर या असामाजिक तत्वों को फॉलो कर उनकी किसी पोस्ट को लाइक और कमेंट नहीं करें.


         
एसपी गोयल ने बताया कि दोनों युवक गैंगस्टर लॉरेंस व अन्य गैंगस्टर को फॉलो कर अपनी फोटो अपलोड कर आमजन में भय उत्पन्न करने के साथ अपराधियों का महिमा मंडन कर रहे थे. पुलिस ने देबारी टी पॉइंट से दोनों युवकों को गिरफ्तार किया और इनके पास मिले मोबाइल में सोशल मीडिया अकाउंट को डीएक्टिवेट किया गया. 

एसपी गोयल ने सभी युवा वर्ग से अपील की है कि सोशल मीडिया पर किसी भी अपराधी, गैंगस्टर या असामाजिक तत्वों को फॉलो कर उनकी किसी पोस्ट को लाइक और कमेंट नहीं करें.

यह भी पढ़ें- Yellow Alert: राजस्थान के इन जिलों में हो सकती है आज झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया एलर्ट!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close