विज्ञापन

Rajasthan Politics: पार्टी आलाकमान से मिलने दिल्ली दौरे पर अशोक गहलोत, क्या मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी?

Ashok Gehlot Visit To Delhi: पूर्व मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद सबसे पहले दिल्ली दौरे के संकेत मिल रहे हैं. बताया जा रहा है कि आज शाम अशोक गहलोत दिल्ली में केंद्रीय नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं.

Rajasthan Politics: पार्टी आलाकमान से मिलने दिल्ली दौरे पर अशोक गहलोत, क्या मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी?

Ashok Gehlot: राजस्थान की राजनीति के जादूगर कहे जाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बीते लम्बे समय से स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे. गहलोत 30 मई से अब तक पूरी तरह बेड रेस्ट पर थे. अब धीरे-धीरे स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी कर रहे हैं.

तो क्या बड़ा पद मिलेगा ?

पूर्व मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद सबसे पहले दिल्ली दौरे के संकेत मिल रहे हैं. बताया जा रहा है कि आज शाम अशोक गहलोत दिल्ली में केंद्रीय नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं. ऐसे में अशोक गहलोत को लेकर फिर से चर्चाएं शुरू हो चुकी हैं. हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि बहुत जल्द गहलोत को संगठन के बड़े पद का जिम्मा मिल सकता है.

पार्टी के काम आएगा गहलोत है अनुभव ?

बताया जा रहा है कि अशोक गहलोत दिल्ली में केंद्रीय नेताओं के साथ मुलाकात करेंगे। इस दौरान चुनावी राज्यों से जुड़ी रणनीति के साथ-साथ मौजूद हालातों में किन मुद्दों को उठाया जा सकता है, वहीं पार्टी भी गहलोत के राजनीतिक अनुभव को काम में ले सकती है.

अमेठी में बनाये गए थे ऑब्जर्वर

लोकसभा चुनाव के दौरान भी राहुल गांधी ने अमेठी से चुनाव ना लड़कर रायबरेली से लड़ा इस दौरान अमेठी सीट पर किशोरी लाल शर्मा को चुनाव लड़वाया गया तब पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सीनियर ऑब्जर्वर बनाकर भेजा गया था. क्योंकि यह सीट कांग्रेस की परंपरागत सीट रही है राहुल गांधी तीन बार इस सीट से सांसद रहे हैं.  ऐसे में पार्टी के लिए यह सीट मायने रखती है उस दौरान इस सीट की जिम्मेदारी भी अशोक गहलोत को दी गई थी.

यह भी पढ़ें - 'दुनिया के विकट हालात में भारत का लक्ष्य एक दूसरे का हाथ पकड़कर साथ चलना है' जोधपुर में बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनोखी है भगवान गणेश की ये मूर्ति, बनने में लगे पूरे 19 साल, मांगी हर मन्नत होती है पूरी!
Rajasthan Politics: पार्टी आलाकमान से मिलने दिल्ली दौरे पर अशोक गहलोत, क्या मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी?
Now Central Quota in 11 medical colleges of the state including Nagaur, Banswara, Medical Counseling Committee has issued orders.
Next Article
नागौर, बांसवाड़ा समेत प्रदेश के 11 मेडिकल कॉलेजों में अब सेन्ट्रल कोटा, मेडिकल काउन्सिलिंग कमेटी ने जारी किए आदेश
Close