विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: कांग्रेस पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने किया जोरदार हमला, बोलीं, ऐसे लोगों को सबक सिखाना होगा, जिन्होंने...

Jhalawar-Baran Lok Sabha Seat: पूर्व सीएम राजे ने कहा, आज ऐसे लोग चुनाव लड़ रहे हैं, जिनके हाथ में सरकार के खजाने की चाबी थी और उस खजाने को इन्होंने लूटने का काम किया, इन्होंने जनता की नहीं, खुद की सेवा की. इनके भ्रष्टाचार और अवैध खनन के चर्चे पूरे प्रदेश में रहे. ऐसे लोगों को सबक सिखाना होगा. 

Read Time: 3 mins
Rajasthan Politics: कांग्रेस पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने किया जोरदार हमला, बोलीं, ऐसे लोगों को सबक सिखाना होगा, जिन्होंने...
पूर्व राजस्थान सीएम वसुंधरा राजे

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. सभी राजनीतिक दल मतदाताओ को रिझाने के लिए एड़ी-चोटी की जोर लगा दिया है. इसी क्रम में मंगलवार को राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने बेटे और झालावाड़-बारां लोकसभा सीट प बीजेपी प्रत्याशी दुष्यंत सिंह के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.  

पूर्व सीएम राजे ने कहा, आज ऐसे लोग चुनाव लड़ रहे हैं, जिनके हाथ में सरकार के खजाने की चाबी थी और उस खजाने को इन्होंने लूटने का काम किया, इन्होंने जनता की नहीं, खुद की सेवा की. इनके भ्रष्टाचार और अवैध खनन के चर्चे पूरे प्रदेश में रहे. ऐसे लोगों को सबक सिखाना होगा. 

झालावाड़-बारां लोकसभा सीट पर मंगलवार को चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व सीएम वसुंधरा राजे चौमहला में कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत किया और विरोधियों को खुली चुनौती देते हुए उन्होंन कहा कि उनके कुछ विरोधी प्रदेश में पहले चरण के मतदान के बाद फ्री हो गए हैं. अब ऐसे लोग झालावाड़-बारां परिवार में घुसपैठ करना चाहेंगे.

अपने संबोधन में राजे ने कहा, ऐसे लोग उन्हें हरा तो नहीं सकते, लेकिन जीत का अंतर कम करने का प्रयास जरूर करेंगे. साथ ही, उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से ऐसे लोगों से सावधान रहने के लिए कहा. 

गौरतलब है राजस्थान के झालावाड़-बारां संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस की ओर से पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रमोद जैन भाया की पत्नी उर्मिला जैन भाया मैदान में हैं. झालावाड़-बारां से कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला जैन भाया के लिए उनके पति प्रमोद जैन ही जन समर्थन जुटा रहे हैं. दुष्यंत सिंह पिछले तीन लोकसभा चुनाव में लगातार यहां से सांसद चुने गए हैं. 

इससे पहले, सोशल मीडिया साइट एक्स पर किए एक पोस्ट में पूर्व सीएम राजे ने कहा कि 'मैं पूर्व उप राष्ट्रपति स्व.भैरों सिंह शेखावत को याद करते हुए धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने झालावाड़-बारां जैसे परिवार में भेज कर मुझ पर बड़ा उपकार किया. यह एक ऐसा परिवार है, जिसने 35 सालों में कभी मुझे निराश नहीं किया. कितनी ही चुनौतियां सामने आई यहां के लोग हमेशा मेरे साथ ढाल बनकर खड़े रहे.

ये भी पढृें-राजस्थान में आज शाम 6 बजे से थम जाएगा प्रचार, अगले 48 घंटे बंद रहेंगी शराब की दुकानें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गोविंद सिंह डोटासरा ने मदन दिलावर से क्यों कहा- 'जानकारी की कमी है या प्राइवेट स्कूल के एजेंट हैं'
Rajasthan Politics: कांग्रेस पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने किया जोरदार हमला, बोलीं, ऐसे लोगों को सबक सिखाना होगा, जिन्होंने...
Rajasthan Information Assistant Recruitment 2023, Minister increased number of vacant posts
Next Article
राजस्थान सूचना सहायक भर्ती 2023 पर सामने आई बड़ी अपडेट, रिक्त पदों की संख्या बढ़ाई, अब इतने पदों पर होगी बहाली
Close
;