विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 24, 2023

मतदान से पहले फिर देवदर्शन पर वसुंधरा, झालावाड़ में जीत की कामना के साथ मंदिरों में टेका मत्था

वसुंधरा राजे झालावाड़ ज़िले की झालरापाटन सीट से लगातार 5वीं बार मैदान में हैं. उन्होंने यहां से 2003 में पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ा और उसी साल पहली बार प्रदेश की मुख्यमंत्री भी बनी थीं.

मतदान से पहले फिर देवदर्शन पर वसुंधरा, झालावाड़ में जीत की कामना के साथ मंदिरों में टेका मत्था
राजे के साथ इस दौरान उनके बेटे हुए झालावाड़ से सांसद दुष्यंत सिंह,पूर्व विधायक अनिल जैन मौजूद रहे.

Rajasthan Elections: प्रदेश में कल 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा. सुबह 7 बजे से शाम 6 तक वोट डाले जाएंगे. ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री और झालरापाटन विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी वसुंधरा राजे ने मतदान से एक दिन पहले आज झालावाड़ के मंदिरों में देव दर्शन किए. इस दौरान वसुंधरा राजे ने शहर के कई मंदिरों में मत्था टेक कर भगवान से अपनी जीत के लिए भी कामना की. इस दौरान शहर के बाजारों से गुजरते हुए वसुंधरा राजे का कई जगह स्वागत अभिनंदन किया गया.

पूर्व सीएम का झालरापाटन से भाजपा प्रत्याशी वसुंधरा राजे मतदान के एक दिन पहले झालावाड़ शहर के दौरे पर निकाली, इस दौरान उन्होंने शहर में कई स्थानों पर भाजपा नेताओं पदाधिकारी के घरों पर पहुंचकर मुलाकात भी की. वसुंधरा राजे ने इस दौरान शहर के धोकडे के बालाजी, गढ गणेश जी,मंगलपुरा गणेश मंदिर, खेजड़ी के बालाजी मंदिर समेत मंदिरों में दर्शन कर पूजा अर्चना की.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने शुक्रवार को शहर के श्री धोंकड़े बालाजी, शिव मंदिर, खेंजड़ी के बालाजी मंदिर तथा त्रिलोकेश्वर महादेव मंदिर समेत कई मंदिरों में दर्शन कर पूजा अर्चना की.

राजे के साथ इस दौरान उनके बेटे हुए झालावाड़ से सांसद दुष्यंत सिंह,पूर्व विधायक अनिल जैन मौजूद रहे. वसुंधरा राजे का आज शाम तक भाजपा नेताओं कार्यकर्ताओं से मिलने का सिलसिला जारी रहेगा. इसके बाद वे कल झालावाड़ के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित सामुदायिक भवन के मतदान केंद्र पर अपना मतदान करेगी.

यह भी पढ़ें- राजस्थान को 'जादू की झप्पी' देते नजर आ रहे CM गहलोत, चुनाव से पहले बदली DP

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: चिकित्सा मंत्री ने स्वस्थ विभाग की थपथपाई पीठ, टीबी मुक्त हुई राजस्थान की 586 ग्राम पंचायत
मतदान से पहले फिर देवदर्शन पर वसुंधरा, झालावाड़ में जीत की कामना के साथ मंदिरों में टेका मत्था
3 coaches of Magadi derailed and overturned, rail route between Alwar and Mathura disrupted
Next Article
Railway Accident: मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे, 8 घंटे बाद ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन शुरू
Close
;