विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान को 'जादू की झप्पी' देते नजर आ रहे CM गहलोत, चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर बदली DP

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए कल मतदान होना है. मतदान से पहले नेता अलग-अलग तरीके से अपने-आपको राजस्थान का हितैषी बता रहे हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया पर अपनी डीपी चेंज की है. जिसमें वो राजस्थान को जादू की झप्पी देते नजर आ रहे हैं.

Read Time: 4 min
राजस्थान को 'जादू की झप्पी' देते नजर आ रहे CM गहलोत, चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर बदली DP
राजस्थान में चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बदली डीपी.

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार 25 नवंबर को मतदान होना है. प्रदेश में मतदान से पहले शुक्रवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर अपना डीपी चेंज किया है. सीएम गहलोत नए डीपी में राजस्थान को जादू की झप्पी देते नजर आ रहे हैं. मुख्यमंत्री गहलोत की डीपी वाली नई तस्वीर पर 'दिल है राजस्थानी'लिखा है. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

इस तस्वीर में राजस्थान के नक्शे को सीएम गहलोत जादू की झप्पी देते नजर आ रहे हैं. पीछे राजस्थान का प्रतीक ऊंट और शाही महल बने हैं. तस्वीर पर दिल है राजस्थानी लिखा है. तस्वीर के जरिए यह संदेश देने की कोशिश की जा रही है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को राजस्थान से बेपनाह मोहब्बत हैं.   

मालूम हो कि गुरुवार को राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान का शोर थम गया. जिसके बाद से प्रत्याशी डोर-टू-डोर कैंपेनिंग में जुटे हैं. दूसरी ओर बड़े नेता सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरीकों से वोटरों को लुभाने की कोशिश में जुटे हैं. इसी बीच गहलोत ने भी अपना डीपी चेंज करते हुए राजस्थान के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त की है. 



खबर लिखे जाने तक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की नई डीपी को एक घंटे में 6 हजार लाइक, 1100 रिपोस्ट और 200 रिप्लाई मिल चुके थे. रिप्लाई में कई लोगों ने सीएम गहलोत की तारीफ की तो कई ने आलोचना भी की है. 

सतीश पांडेय नामक एक यूजर ने लिखा कि दिल में तो है राजस्थान लेकिन, लूटने के लिए. कन्हैया लाल जैसे लोगों की हत्या के लिए. पूरे देश में रेप कांड में 1 नंबर आने के लिए. हिंदू भाइयों की हत्या के लिए. पेपर लीक करवाने के लिए. राजस्थान ने सर तन से जुदा नारे लगवाने के लिए. मैं जितना लिखूं उतना कम है तुमने जो कर्म काण्ड किया है.

नील सत्यार्थी नामक एक यूजर ने लिखा असली मायने पहली बार आपने अच्छी तरह से इलेक्शन लड़ा है जरुर जीतोगे सर जी. अंगद सैनी नामक एक यूजर ने लिखा कि राजस्थान की शान है गहलोत जी. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में मतदान की सभी तैयारियां पूरी, कल 51890 बूथों पर 5.26 करोड़ से ज्यादा वोटर करेंगे मतदान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close