विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस के पूर्व विधायक ने अफसरों को दी धमकी, राजस्व मंत्री बोले- विधायक थे तब अपना जेब भरा, अब कर्मियों को डरा रहे... यह नहीं चलेगा

Rajasthan Politics: राजस्थान में कांग्रेस के एक पूर्व विधायक को अफसरों और सरकारी कर्मचारियों को धमकी दी है. जिसमें लिखा है कि यदि उनके फोन पर काम नहीं हुआ तो काले कारनामों की सजा भुगतने को तैयार रहे. अब इस मामले में प्रदेश के राजस्व मंत्री हेमंत मीणा ने कांग्रेस के पूर्व विधायक को तगड़ी नसीहत दी है.

Read Time: 3 mins
कांग्रेस के पूर्व विधायक ने अफसरों को दी धमकी, राजस्व मंत्री बोले- विधायक थे तब अपना जेब भरा, अब कर्मियों को डरा रहे... यह नहीं चलेगा
राजस्थान कांग्रेस के पूर्व विधायक रामलाल मीणा और राजस्व मंत्री हेमंत मीणा.

Ramlal Meena vs Hemant Meena: राजस्थान में भाजपा-कांग्रेस के बीच राजनीतिक लड़ाई सालों से चली आ रही है. चुनावी रण के बाद भी यह सियासी जंग अलग-अलग कारणों से देखने को मिलती रहती है. इसका ताजा उदाहरण प्रतापगढ़ जिले से सामने आया है. जहां कांग्रेस के पूर्व विधायक ने अधिकारियों को धमकी दी. जिसके बाद मौजूदा भाजपा विधायक और प्रदेश की भजनलाल सरकार में राजस्व मंत्री की जिम्मेदारी निभा रहे हेमंत मीणा ने कांग्रेस नेता की पोल खोलते हुए तगड़ी नसीहत दे दी. दरअसल प्रतापगढ़ विधायक और प्रदेश के राजस्व मंत्री हेमंत मीणा ने कांग्रेस और पूर्व विधायक रामलाल मीणा पर जोरदार हमला किया है. 

मंत्री हेमंत मीणा हाल ही में पूर्व विधायक द्वारा सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. उन्होंने कहा कि यह जब विधायक थे तो केवल अपनी जेब भरने और घर भरने के अलावा कुछ नहीं किया. फिर भी जनहित के यदि कोई काम होंगे और वह बताते हैं तो जरूर करेंगे लेकिन कर्मचारियों को डराएंगे धमकाएंगे तो यह नहीं चलेगा.

कांग्रेस के पूर्व विधायक ने अफसरों को दी है धमकी

बताते चले कि कांग्रेस के पूर्व विधायक द्वारा हाल ही में सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट से जिले में सियासी तूफान आ गया है. पूर्व विधायक ने अपनी पोस्ट में कर्मचारियों और अधिकारियों को अपने फोन पर काम करने की चेतावनी देते हुए लिखा था कि काम नहीं हुए तो अपने काले कारनामों की सजा भुगतने के लिए तैयार रहना. इस पर भाजपा के कई पदाधिकारीयों और कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक के सोशल मीडिया अकाउंट पर टिप्पणियां की थी लेकिन अब प्रदेश के राजस्व मंत्री और प्रतापगढ़ विधायक हेमंत मीणा ने खुद आगे आकर मोर्चा संभाला है. 

Latest and Breaking News on NDTV

जनहित का काम होगा तो जरूर करेंगे,  लेकिन दुकान चलाने की कोशिश नहीं करेंः हेमंत मीणा

उन्होंने पूर्व विधायक पर हमला करते हुए कहा कि इनके कार्यकाल में 1015 बीघा जमीन के 314 अवैध पट्टे जारी हुए. लेकिन उन्होंने कोई आवाज नहीं उठाई. जब सत्ता हाथ से चली गई और रसातल में आ गए तो अब कर्मचारियों और अधिकारियों को धमकाने का काम कर रहे हैं. मीणा ने कहा कि सार्वजनिक हित के काम होंगे, जिले के विकास के काम होंगे. जनता की भलाई के काम होंगे और पूर्व विधायक वह बताएंगे तो जरूर करेंगे लेकिन इस तरह अपनी दुकान चलाने का प्रयास करेंगे तो नहीं चलेगा. विधानसभा चुनाव में जनता ने उन्हें आईना दिखा दिया है.

यह भी पढ़ें - चट विधायक-पट मंत्री, जानें कौन हैं हेमंत मीणा जिन्हें मिला राजस्व विभाग, पिता भी रह चुके हैं मंत्री

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan News: चित्तौड़गढ़ में दर्दनाक हादसा, सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत
कांग्रेस के पूर्व विधायक ने अफसरों को दी धमकी, राजस्व मंत्री बोले- विधायक थे तब अपना जेब भरा, अब कर्मियों को डरा रहे... यह नहीं चलेगा
Jammu & Kashmir Jaipur's Pawan, injured in terrorist attack, Wife, child, mother-in-law and father-in-law were killed
Next Article
Jammu & Kashmir: आतंकी हमले में घायल जयपुर के पवन रोते हुए बोले- मेरे सामने पत्नी-बच्चे और सास-ससुर को मार डाला
Close
;