विज्ञापन
Story ProgressBack

जोधपुर में हो रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं के विरोध पर गजेंद्र सिंह शेखावत का बयान, कहा- 'यह घर का मामला है'

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत गुरुवार (29 फरवरी) को जोधपुर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत की.

Read Time: 3 min
जोधपुर में हो रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं के विरोध पर गजेंद्र सिंह शेखावत का बयान, कहा- 'यह घर का मामला है'
जोधपुर पहुंचे गजेंद्र सिंह शेखावत

Gajendra Singh Shekhawat: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ जोधपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए थे. वहीं, शेरगढ़ के विधायक बाबू सिंह राठौड़ ने खुद केंद्रीय मंत्री के विकास कार्यों पर सवाल खड़े करते हुए ब्योरे को सत्यापित करने की मांग की. इसके अलावा जोधपुर में जब जलदाय मंत्री कन्हैया लाल चौधरी पहुंचे थे तो उनके सामने ही बीजेपी कार्यकर्ता ने कहा उनके क्षेत्र में एक भी विकास का काम नहीं हुआ है. अगर ऐसा ही रहा तो आगामी चुनाव में गजेंद्र सिंह शेखावत की जमानत जप्त हो जाएगी. अब इन मामलों पर गजेंद्र सिंह शेखावत का बयान सामने आया है. उनका कहना है कि यह सब राजनीति क्षेत्र में चलता रहता है.

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत गुरुवार (29 फरवरी) को जोधपुर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत की. वहीं, जब उनसे शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं द्वारा विरोधकिया गया था, उनसे पूछे जाने पर उन्होंने कहा, राजनीतिक क्षेत्र में ऐसा चलता रहता है. हम सब लोग एक परिवार के सदस्य है. यह घर का मामला है. परिवार में ऐसा चलता रहता है.

लोकसभा चुनाव पर बोले शेखावत

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के बारे में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) लगातार 5 साल तक जनता के बीच में कार्य करती रहती है.  चुनाव देश बदलने का और समाज की स्थिति को बदलने का एक साधन है. चुनाव चाहे नगरपालिका के हो, विधानसभा के हो या लोकसभा के चुनाव हो भारतीय जनता पार्टी सामूहिक रूप से पूरी शक्ति और ताकत के साथ चुनाव लड़ती है. भारतीय जनता पार्टी में इन सभी विषयों पर विचार हो रहा है. जल्द ही आप सभी को अच्छे समाचार मिलेंगे.

क्या गजेंद्र सिंह को जोधपुर से मिलेगा फिर टिकट

आपको बता दें, गजेंद्र सिंह शेखावत जोधपुर लोकसभा सीट से वर्तमान में सांसद हैं. उन्होंने इस सीट से साल 2014 और साल 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ा था और जीत हासिल हुई. वहीं, माना जा रहा है कि जोधपुर सीट से ही उन्हें एक बार फिर मौका दिया जा सकता है. लेकिन इस बीच जोधपुर के शेरगढ़ विधानसभा सीट के बीजेपी कार्यकर्ता उनसे काफी नाराज हैं. वहीं, शेरगढ़ के विधायक बाबू सिंह राठौड़ भी उनसे काफी नाराज हैं. ऐसे में जबतक यह आंतरिक कलह सुलझता नहीं उन्हें यहा से टिकट मिलेगा या नहीं यह कंफर्म नहीं है. 

क्या है बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गजेंद्र सिंह राठौड़ को बाहरी कह कर भी नारा लगाया है. क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की डिजाइर पर ही उनके क्षेत्र में कार्य करने वाले एक्सीयन का तबादला किया गया है. उन्होंने कहा कि अगर किसी भी अधिकारी को हटाया जाता है. तो कम से कम उसे क्षेत्र के विधायक से तो राय मांगी जा सकती है. लोगों ने कहा कि शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौर की अनदेखी कर शेखावत ने अधिकारी को हटाया है. ऐसे में तुरंत उस अधिकारी को वापस लगाया जाए. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की 15 सीटों पर नए चेहरे उतार सकती है BJP, इन 7 सीट पर तय हुए उम्मीदवारों के नाम!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close