विज्ञापन
Story ProgressBack

स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा के साथ हुआ गैंगरेप, आरोपियों की तलाश जारी

परीक्षा देने घर से निकली छात्रा को रास्ते में दो लड़के बाइक पर जबरन बैठा ले गए. सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ 24 घंटे तक दरिंदगी किया, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Read Time: 3 min
स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा के साथ हुआ गैंगरेप, आरोपियों की तलाश जारी
प्रतीकात्मक चित्र

दौसा जिले में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़ित छात्रा 8वीं में पढ़ती है और परीक्षा देने घर से निकली थी. रास्ते में इस 13 साल की नाबालिग छात्रा को दो लड़के बाइक पर जबरन बैठा ले गए. सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ 24 घंटे तक दरिंदगी की गई.

पॉक्सो एक्ट में गैंगरेप केस दर्ज

आरोपियों ने उसके बाद नाबालिग छात्रा को एक पेट्रोल पंप के नजदीक छोड़कर भाग गए. रामचंद्र सिंह नेहरा ने बताया मण्डावरी थाने में पॉक्सो एक्ट में गैंगरेप केस दर्ज हुआ है. आरोपी मलारना डूंगर के रहने वाले हैं जो सवाई माधोपुर जिले का हिस्सा है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद नाबालिक लड़की का मेडिकल कराया है. वारदात के बाद दोनों आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक लड़की 14 दिसंबर गुरुवार को 8वीं की परीक्षा देने सुबह 9 बजे अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी. इस दौरान गांव से बाहर निकलते ही रास्ते में बाइक पर आए सुरेश मीणा व उसके साथी ने लड़की को मोटरसाइकिल पर बैठा लिया.

पेट्रोल पंप के नजदीक छोड़ भागे

फिर ये आरोपी बदमाश नाबालिग लड़की को मण्डावरी से 30 किलोमीटर दूर सवाई माधोपुर के मलारना डूंगर में किसी सुनसान जगह ले गए. वहां इस नाबालिक छात्रा को एक कमरे में दरिंदगी करते रहे. दूसरे दिन पेट्रोल पंप के नजदीक छोड़ भागे निकले.

लड़की वहां काफी देर तक बैठी रोती रही तो पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने लड़की से रोने का कारण पूछा तो लड़की ने पेट्रोल पंप कर्मी को बताया कि दो लड़के उसे बाइक पर लाए थे, रात भर साथ रखा और यहां छोड़कर चले गए.

पेट्रोल पंप कर्मी ने पुलिस को दी सूचना

जिसके बाद पेट्रोल पंप कर्मी ने तुरंत लड़की के बारे में मलारना पुलिस को सूचना दी. पुलिसकर्मी पेट्रोल पंप पर पहुंचे और लड़की से बात की, इसके बाद पुलिस ने लड़की के परिजनों को सूचना दी. परिजन 15 दिसंबर शुक्रवार की दोपहर मण्डावरी से मलारना डूंगर पहुंचे और लड़की को अपने साथ ले गए.

घर लौटकर लड़की ने परिजनों को आपबीती सुनाई और कहा कि दो लड़के उसका अपहरण कर जबरन बाइक पर बैठाकर मलारना ले गए और गैंगरेप किया. यह सुन परिवार में हाहाकार मच गया. परिजनों ने 16 दिसंबर शनिवार की रात 9 बजे मण्डावरी थाने पहुंचकर आरोपी सुरेश मीणा व उसके साथी के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया.

यह भी पढ़ें- अचानक फूट-फूटकर रोने लगी 8 वर्षीय मासूम, जब वजह बताई तो ट्यूशन टीचर के होश उड़ गए

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close